Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तेज रफ्तार डंपर ने मोटर साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

पुलिस ने व्यक्ति के भाई के बयान पर डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरूग्राम निवासी नरेश ने बताया कि उसकी भाई संजय (40) हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहता था।

तेज रफ्तार डंपर ने मोटर साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र के रसोई गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने मोटर साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में मोटर साइकिल सवार घायल हो गया। घायल अवस्था में व्यक्ति को राहगीरों ने अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने व्यक्ति के भाई के बयान पर डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरूग्राम निवासी नरेश ने बताया कि उसकी भाई संजय (40) हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहता था। शुक्रवार को रसोई से कंपनी से घर आ रहा था। गांव रसोई के पास तेज रफ्तार डंपर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में संजय गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

जांच अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद डंपर चालक डंपर सहित फरार है। जल्द आरोपित के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

Next Story
Top