Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दीप्ति की हत्या कर मायापुरी में कटवाई कार, आरोपी हेमंत लांबा ने रिमांड के दौरान उगला राज

हेमंत लांबा ने पुलिस रिमांड के दौरान हत्याकांड से जुड़ा एक ओर राज उगला है। दीप्ति की हत्या के बाद हेमंत ने हत्याकांड में प्रयोग की गई अपनी होंडा अकॉर्ड गाड़ी को दिल्ली के मयापुरी में कटवा दिया था

राम निवास गोयल के  से पिता को टिकट दिलाने के नाम पर मांगी ढ़ाई करोड़ रुपए की रिश्वत, आरोपी गिरफ्तारआरोपी गिरफ्तार (फाइल फोटो)

राजस्थान के हाईप्रोफाइल घर की रहने वाली 23 वर्षीय दीप्ति गोयल की हत्या के आरोपित दिल्ली निवासी हेमंत लांबा ने पुलिस रिमांड के दौरान हत्याकांड से जुड़ा एक ओर राज उगला है। दीप्ति की हत्या के बाद हेमंत ने हत्याकांड में प्रयोग की गई अपनी होंडा अकॉर्ड गाड़ी को दिल्ली के मयापुरी में कटवा दिया था और वहीं से जयपुर के लिए कैब बुक कर फरार हुआ था।

बता दें कि एक सप्ताह पहले दिल्ली के रोहिणी इलाके से राजस्थान निवासी दीप्ति गोयल का अपहरण कर उसकी हत्या और फिर बाद में शव को धारूहेड़ा इलाके में फेंक कर सनसनी फैला देने वाले सनकी हेमंत लांबा को दो दिन पहले ही पुलिस ने गुजरात के सूरत शहर से गिरफ्तार किया था।

हेमंत ने दीप्ति की हत्या के बाद दिल्ली से बुक की गई कैब इनोवा के चालक देवेन्द्र की भी हत्या की थी और उसके शव को जयपुर में फेंक दिया था। गुरूवार को रेवाड़ी पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर 6 दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के पहले दिन वह दीप्ति की हत्या से जुड़ा राज खोल चुका है,

जबकि हत्याकांड से जुड़े सबूत जुटाने के लिए पुलिस लगातार उससे पूछताछ की जा रही है। इन्हीं सबूतों में से एक दीप्ति की जिस गाड़ी में हत्या की गई थी वो हेमंत लांबा की खुद की कार थी और हत्या के बाद उसने मायापुरी में उसे 60 हजार रुपए में बेचकर उसे मौके पर ही कटवा दिया था।

इस केस से जुड़े एक ओर अहम सबूत दीप्ति के मोबाइल फोन को पुलिस बरामद करने के लिए हेमंत से पूछताछ कर रही है। डीएसपी हैडक्वार्टर हंसराज ने बताया कि हेमंत से पूछताछ जारी है। हत्या से जु़ड़े अन्य सबूत एकत्रित किए जा रहे है।

Next Story
Top