Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अवैध शराब की सप्लाई करने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट

अवैध शराब की सप्लाई करने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हैड कांस्टेबल के साथ आरोपित लोगों ने मारपीट की। आरोपित ट्रैक्टर-ट्राली में अवैध शराब की सप्लाई कर रहे थे।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

अवैध शराब की सप्लाई करने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हैड कांस्टेबल के साथ आरोपित लोगों ने मारपीट की। आरोपित ट्रैक्टर-ट्राली में अवैध शराब की सप्लाई कर रहे थे। पुलिस ने मौके से आरोपितों से देसी शराब की 181 बोतलें व आठ आधे बरामद हुए।

माना जा रहा है कि यह शराब कपाल मोचन मेले में बिकने के लिए ले जाई जा रही थी। पुलिस ने मामले में दो आरोपित लोगों को नामजद करते हुए आधा दर्जन अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर थाने में तैनात हैड कांस्टेबल दलबीर सिंह ने बताया कि उसे सूचना मिली थी कि कुछ लोग टै्रैक्टर-ट्राली में अवैध शराब की सप्लाई कर रहे हैं। आरोपितों ने ट्राली में शराब की बोतलें रखकर ऊपर पराली से ढका हुआ है।

उन्होंने बताया कि इस शराब को कपाल मोचन मेले में बेचने के लिए ले जाया जा रहा था। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा तो एक ट्रैक्टर-ट्राली गांव मछरौली की तरफ तेज गति से जा रही थी। ट्राली में पराली भरी हुई थी। उसने आरोपितों का पीछा शुरू कर दिया।

गांव फकीर माजरा के नजदीक जब उसने ट्रैक्टर ट्राली को रूकवाकर जांच शुरू की तो आरोपितों ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। सूचना मितले ही अन्य पुलिस कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। जांच के दौरान ट्राली से अवैध देसी शराब की 181 बोतलें व आठ आधे बरामद हुए।

हमला करने वालों में दो आरोपितों की पहचान डेरा मारवाकलां निवासी जसपाल उर्फ पाली तथा लाभ सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को नामजद करते हुए आधा दर्जन अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Next Story
Top