Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हुक्का विवाद को लेकर हुई थी सिपाही की हत्या, पीएम मोदी की रैली में लगी थी ड्यूटी

हरियाणा पुलिस के मुख्य सिपाही प्रदीप (Head Constable Pradeep) की सात सितंबर को हत्या (Killed) की गई थी। आठ सितंबर की सुबह उसका शव एक फ्लैट में प्रधानमंत्री की रैली (PM Modi Rally) से कुछ समय पहले मिला था। उस रैली में ही सिपाही प्रदीप की ड्यूटी लगी थी।

हुक्का विवाद को लेकर हुई थी सिपाही की हत्या, पीएम मोदी की रैली में ड्यूटी लगी थीHead Constable Pradeep killed over Hukka Dispute, Posted in PM Modi Rally

कुछ दिनों पहले हरियाणा पुलिस के एक मुख्य सिपाही (Head Constable) ही हत्या कर दी गई थी। आठ सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहतक में रैली (PM Modi Rally) का आयोजन किया था। हेड कॉन्सटेबल प्रदीप की ड्यूटी प्रधानमंत्री की रैली में लगी थी।

लेकिन रैली से कुछ ही घंटे पहले सिपाही प्रदीप की शव गढ़ी माजरा स्थित फ्लैट में खून से लथपथ पाया गया था। पुलिस ने मामले की जांच में खुलासा किया है कि सात सितंबर की रात वह सभी गढ़ी स्थित फ्लैट में बैठकर शराब पी रहे थे। उस दौरान सिपाही व आरोपियों के बीच हुक्के को लेकर विवाद हुआ था।

जिसकी वजह से कमरे में सो रहे सिपाही प्रदीप पर आरोपियों ने ईंट व बोतल से हमला किया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के आरोपी कांस्टेबल की गाड़ी लेकर फरार हो गए। वह बंगलूरू में अपनी मौसी के घर चले गए थे।

प्रदीप के भाई कमलजीत की शिकायत पर आईएमटी पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया था। इस केस की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था। पुलिस आरोपियों को बंगलूरू से गिरफ्तार करके रविवार को रोहतक ले आई है। अब उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

Next Story
Top