Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Election: कैप्टन अजय बोले- अशोक तंवर के कांग्रेस छोड़ने से नहीं पड़ेगा कोई फर्क

पार्टी के टिकट वितरण से नाराज अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने 5 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी (Congress) की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा (Resign) दे दिया था। इससे एक दिन पहले वह पार्टी में अन्य सभी पदों से त्यागपत्र दे चुके थे। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर टिकट बेंचने का आरोप भी लगाया था।

अशोक तंवर के कांग्रेस छोड़ने से नहीं पड़ेगा कोई फर्क : कैप्टन अजय यादवCaptain Ajay Yadav Slams Ashok Tanwar On Quiting Congress

पू्र्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) के इस्तीफे के बाद कैप्टन अजय यादव (Captain Ajay Yadav) ने उन पर हमला बोला है। कैप्टन अजय यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने दावा किया कि कोई भी पार्टी तंवर को शामिल नहीं करेगी। तंवर की पार्टी से नाराजगी पर प्रश्न पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि नाराजगी तो मुझे भी लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि मैं पार्टी को छोड़ दूं।

गौरतलब है कि पार्टी के टिकट वितरण से नाराज अशोक तंवर ने 5 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इससे एक दिन पहले वह पार्टी में अन्य सभी पदों से त्यागपत्र दे चुके थे। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर टिकट बेंचने का आरोप भी लगाया था।

राव इंद्रजीत पर साधा निशाना

पूर्व कैबिनेट मंत्री कैप्टन अजय यादव ने अपने प्रतिद्वंदी राव इंद्रजीत पर फिर कटाक्ष किया। वह भाजपा में राव की बेटी आरती को टिकट न मिलने पर बोले राव के साथ कितना बुरा हुआ, बेटी तक को टिकट नहीं मिला। बता दें कि टिकट वितरण से राव इंद्रजीत अपनी बेटी को टिकट दिलाने की जद्दोजहद में लगे हुए थे। लेकिन भाजपा अलाकमान ने ऐन वक्त पर उनकी बेटी आरती राव को टिकट नहीं दिया।

Next Story
Top