Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छात्रा से छेड़छाड़ पर स्कूल में हंगामा, आरोपी टीचर नहीं मिला तो लोगों ने प्रिंसिपल के साथ किया ये सलूक

Yamuna Nagar News: जगाधरी के एक निजी स्कूल में आठवीं क्लास की छात्रा से छेड़छाड़ के बाद लोगों ने खूब हंगामा मचाया। जिस टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था, वह स्कूल में नहीं मिला। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने स्कूल प्रिंसिपल से तीखी बहस की और इतना ही नहीं उसका सिर फोड़ कर लहू लुहान कर दिया।

छात्रा से छेड़छाड़ पर स्कूल में हंगामा, आरोपी टीचर नहीं मिला तो लोगों ने प्रिंसिपल के साथ किया ये सलूक

Yamuna Nagar News जगाधरी के एक निजी स्कूल में आठवीं क्लास की छात्रा से छेड़छाड़ के बाद लोगों ने खूब हंगामा मचाया। जिस टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था, वह स्कूल में नहीं मिला। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने स्कूल प्रिंसिपल से तीखी बहस की और इतना ही नहीं उसका सिर फोड़ कर लहू लुहान कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही शहर जगाधरी एसएचओ मनोज कुमार पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे।

स्कूल की छुट्टी के बाद छात्रा के परिवार और समाज के लोग थाने पहुंचकर पुलिस से इसकी शिकायत की। घटना की सूचना पर डीएसपी हैड क्वाटर सुभाष चंद थाने पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले बच्ची के परिवार से बात की। उनकी शिकायत ली। वहीं इसके बाद डीएसपी ने अलग से महिला थाना प्रभारी सीमा सिंह की मौजूदगी में प्रिंसिपल से बात की गई। प्रिंसिपल को इलाज दिलवाकर मेडिकल कराया गया। देर शाम मेडिकल के बाद प्रिंसिपल की ओर से भी शिकायत दी गई। देर शाम तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

बता दें कि परिजनों ने शिकायत में कहा कि स्कूल का एक 35 वर्षीय टीचर पिछले दो ढाई माह से उनकी आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की के साथ छेड़खानी कर रहा है। सोमवार को अध्यापक ने पहले तो उनकी बच्ची को थप्पड़ जड़ा और उसके बाद अश्लील हरकत की। पीड़ित बच्ची जब इस घटना की जानकारी देने प्रिंसिपल के पास पहुंची तो आरोप है कि प्रिंसिपल ने टीचर का पक्ष लिया।

प्रिंसिपल का कहना है कि जब बच्ची उनके पास आई तो उन्होंने पूरा मामला समझा। मामला सिर्फ स्कूल का काम न करने पर थप्पड़ मारने तक था। 35 बच्चों की कक्षा में एक अध्यापक सरेआम कैसे छेड़खानी कर सकता है। प्रिंसिपल ने कहा कि यदि गलती थी तो अध्यापक की थी। उसके साथ मारपीट क्यों की गई।

Next Story
Share it
Top