Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, सात साल के बच्चे ने खोला पिता की मौत का राज

हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) में एक महिला ने अपने पति को बांधकर उसकी पिटाई की फिर गला दबाकर हत्या कर दी (Woman Killed Husband)। पति के शव को महिला ने सेप्टिक टैंक (Septic Tank) में डाल दिया और सीमेंट से टैंक का ढक्कन बंद कर दिया। महिला के सात साल के बेटे ने घटना की जानकारी दी।

Younger killed his elder brother in a quarrel in delhiसांकेतिक फोटो

हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई। जिसमें एक महिला ने प्रेम संबंधों के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया (Woman killed Husband)। महिला इतनी शातिर थी कि हत्या करने के बाद अपने पति का शव सेप्टिक टैंक (Septic Tank) में डाल दिया। शव के सड़ने पर आने वाली बदबू से बचने के लिए महिला ने सेप्टिक टैंक का ढक्कन सीमेंट लगाकर बंद कर दिया। लेकिन मृतक के बेटे ने अपने चाचा गफूर के सामने अपनी मां की पोल खोल दी।

यमुनागर स्थित बिलासपुर थाना क्षेत्र के नाईवाला गांव के गफूर ने बताया कि उसका भाई आलमगीर तीन दिनों से लापता था। गफूर ने तीन सितंबर को भाई के लापता होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। जब गफूर ने अपनी भाभी नसरीन से आलमगीर के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसके पति नशे में झगड़ा करके कहीं चले गए हैं। आलमगीर के वापस नहीं आने पर घर के बाकी परिजनों ने नसरीन से गफूर के बारे में पूछा तो उसने सबको अलग कहानी बताई। जिससे गफूर को नसरीन के ऊपर शक हुआ। उसके बाद गफूर ने आलमगीर के दोनों बच्चों से इस बारे में पूछताछ की तो आलमगीर के 7 साल के बेटे ने चाचा को पूरी घटना के बारे में बताया।

बच्चे की बात सुनकर परिजनों को नसरीन पर शक हुआ जिसके बाद परिजनों ने शुक्रवार को पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस ने नसरीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि, आलमगीर शराब पीकर उसके साथ मार-पीट करता था। 30 सितंबर को भी उसने यही किया। जिससे आक्रोशित होकर नसरीन ने आलमगीर को बांध कर उसकी पिटाई की और फिर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया। लेकिन गफूर का आरोप है कि नसरीन का प्रेमी भी हत्या में शामिल है। क्योंकि बच्चे ने गफूर को बताया था कि मम्मी ने अंकल के साथ मिलकर पहले पापा को मारा और फिर घसीट कर गड्ढे में डाल दिया।

Next Story
Top