Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चाकू से गोदकर पत्नी ने की पति की हत्या, मामला दर्ज

हरियाणा के हथीन में पत्नी ने चाकू से गोदकर अपने पति की हत्या कर दी। हत्या करने के कारणों की पुलिस जांच कर रही है।

चाकू से गोदकर पत्नी ने की पति की हत्या, मामला दर्जचाकू से गला रेतकर पत्नी ने पति की हत्या कर दी

हरियाणा (Haryana) के पलवल (Palwal) से दिल दहला देने वाली आपराधिक घटना का खुलासा हुआ है। पलवल स्थित हथीन के समीपवर्ती ग्राम मंडकोला (Mandkola) में एक पत्नी द्वारा पति की हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने अपनी बहू के खिलाफ हथीन थाने में बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे मामले में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह मंडकोला निवासी रमेश जब घर पहुंचा तो उसने देखा कि घर के अंदर उसके पुत्र रामबीर का शव जमीन पर पड़ा हुआ था और बुरी तरह लहुलुहान था। रामबीर के पूरे शरीर पर चाकू से गोदने के निशान थे। उसके गले को भी चाकू से काटा गया था। शव के पास ही रामबीर की पत्नी बैठी हुई थी। अपने पुत्र को इस हालत ने देखकर रमेश बेहोश हो गया। थोड़ी देर बाद होश संभालने के बाद रमेश ने आसपास के लोगों को बुला लिया और पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की लाश जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस ने रामबीर की हत्या के बारे में पूछताछ करने के लिए उसकी पत्नी कमलेश को हिरासत में ले लिया। कमलेश ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया लेकिन हत्या का कारण नहीं बताया। पुलिस ने आरोपी कमलेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी जय राम सौरोत ने बताया है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस हत्या का कारण पता करने के लिए जांच कर रही है। कमलेश ने पूछताछ के दौरान बताया है कि मृतक नशे का आदी था।

Next Story
Top