Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणाः हिंसक हुई आपसी रंजिश, कार सवारों को दौड़ा कर मारी गोली

हंसावासकलां गांव के समीप रात्रि में एक गाड़ी चालक ने पुरानी रंजिश में मारूति कार सवार लोगों पर गोलियां चला दी,लेकिन कार सवार युवकों को गोली नही लगी।

लॉकडाउन में खुलेआम फायरिंग, तबलीगी जमातियों पर टिप्पणी करने पर युवक की कर दी हत्या
X
फायरिंग (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज.बाढड़ा। हंसावासकलां गांव के समीप रात्रि में एक गाड़ी चालक ने पुरानी रंजिश में मारूति कार सवार लोगों पर गोलियां चला दी,लेकिन कार सवार युवकों को गोली नही लगी। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर एक नामजद व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।

तोशाम के सरल गांव के युवक राहुल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 14 मार्च की रात्रि में साढे 11 बजे वह अपने दोस्त गौरव व दीपक के साथ मारूती कार में सवार होकर अपने मामा के घर हंसावासकलां में जा रहे थे। दोस्त गौरव ही गाड़ी चला रहा है। जब वे हंसावासकलां में एक व्यक्ति के मकान के पास पहुंचे तो पीछे से एक नेक्सन कार में सवार मुकेश ने जान से मारने की नियत से हथियार से उनकी गाड़ी पर फायर कर दिए। नेक्सन गाड़ी में मुकेश के अलावा उसके एक.दो साथी ओर भी थे। एक गोली पिछले शीशे के अंदर से चालक की सीट के पास जा लगी। वे बचाव के लिए गाड़ी से उतर कर भाग गए तथा रात्रि में खेतों में छुपकर अपनी बचाई। पुलिस को सूचना दी।

कुछ समय पूर्व पिटने को बताया रंजिश

राहुल ने पुलिस को दी शिकायत बताया कि उसने कुछ समय पूर्व मुकेश को पीटा गया था। इसी के कारण वह उससे रंजिश रखता है तथा इसीलिए मुकेश व उसके साथियों ने उसके उपर जानलेवा हमला किया है। मुकेश व उसके साथियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए। राहुल की शिकायत पर पुलिस ने मुकेश व अन्य के खिलाफ भादशा की धारा 307ए 34 व 25आर्म्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी मुकेश के खिलाफ इससे पहले भी दर्ज हैं मामले

हंसावासकलां के आरोपी मुकेश के खिलाफ थाने में 2010 में हत्या के आरोप का मामला दर्ज हुए था तथा आईटी एक्ट का मामला दर्ज है। इसके अलावा राजस्थान में भी मामले दर्ज है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

मामला दर्ज कर लिया है जांच की जा रही है: एसएचओ

थाना प्रभारी वीरसिंह ने बताया पुलिस ने शिकायत मिलते ही एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Next Story