Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा की नौकरी पर चुनावी रणनीति भेदने कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग, 15 को फरीदाबाद से होगा चुनावी आगाज

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार मंथन कर रही भाजपा के बाद अब कांग्रेस ने भी मैदान में उतरने की पूरी रणनीति तय कर ली है। कांग्रेस फील्ड में जाने से लेकर भाजपा की रणनीति को भेदने के लिए तैयार में जुटी हुई है। जींद उपचुनाव में भाजपा की ओर से नौकरी नौकरी को सबसे बड़ा बड़ा चुनावी हथियार बनाया है।

भाजपा की नौकरी पर चुनावी रणनीति भेदने कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग, 15 को फरीदाबाद से होगा चुनावी आगाजHaryana Vidhan Sabha Chunav 2019 Congress bjp

विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार मंथन कर रही भाजपा के बाद अब कांग्रेस ने भी मैदान में उतरने की पूरी रणनीति तय कर ली है। कांग्रेस फील्ड में जाने से लेकर भाजपा की रणनीति को भेदने के लिए तरकश तैयार कर रही है।

जींद उपचुनाव में भाजपा की ओर से नौकरी नौकरी को सबसे बड़ा बड़ा चुनावी हथियार बनाया गया है, इसलिए कांग्रेस ने अब विधानसभा चुनाव में सबसे पहले इसी पर वार करने की कोशिश की है, क्योंकि जींद उपचुनाव से ठीक पहले ग्रुप-डी में 18218 पदों पर हुई भर्ती को खूब भुनाया गया था।

इसलिए कांग्रेस के सीनियर नेताओं ने गुरुवार को दिल्ली में इलेक्शन कमीशन ऑफ़ इंडिया से मुलाकात कर हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन और हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा अब कोई बड़ी भर्ती करने पर पाबंदी लगाने की मांग की है, ताकि भाजपा भर्तियों को लेकर कोई फायदा न ले सके।

इधर कांग्रेस अपना चुनावी अभियान फरीदाबाद से शुरू करेगी। सबसे पहले 15 सितंबर को यहीं पर कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जोश भरने को मीटिंग होगी। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से बुलाई गई मीटिंग में शिरकत की। साथ हरियाणा में होने वाले चुनाव को लेकर भी मंथन किया। शाम को पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने करीब आधा घंटे तक सोनिया गांधी से मुलाकात की और चुनाव पर चर्चा की।

Next Story
Share it
Top