Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुरुग्राम के स्कूल में दो छात्रों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, मारपीट के दौरान ब्लेड से किया वार

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित निजी स्कूल में किसी विवाद को लेकर दो छात्रों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान एक छात्र ने ब्लेड से दूसरे छात्र पर हमला कर दिया। बीचबचाव में एक शिक्षिका भी ब्लेड लगने से घायल हो गई।

भाई ने भाई को चाकू से उतारा मौत के घाट
X
चाकू से हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा (Haryana News) के गुरुग्राम (Gurugram) से एक चौंका देने वाली आपराधिक घटना सामने आई है। गुरुग्राम के सेक्टर-55 स्थित एक निजी विद्यालय में दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके चलते दोनों के बीच मारपीट हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट के दौरान एक छात्र ने दूसरे छात्र के ऊपर ब्लेड (Blade) से जानलेवा हमला कर दिया।

विद्यालय की एक शिक्षिका ने झगड़े में बीच-बचाव करने का प्रयास भी किया। लेकिन आरोपी छात्र ने शिक्षिका के हाथ पर भी ब्लेड से वार कर दिया। जिसकी वजह से वह घायल हो गई। घटना के बाद आरोपी छात्र अपने साथियों के साथ विद्यालय परिसर से फरार हो गया।

विद्यालय के अन्य शिक्षकों की मदद से घायल छात्र और शिक्षिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के बाद डॉक्टर ने दोनों के खतरे से बाहर होने की पुष्टि की। घटना के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया गया था। जिसके बाद सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी। घटना में लगभग 6 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

थाना प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि पीड़ित गांव घाटा का निवासी सेक्टर-55 स्थित निजी स्कूल में बारहवीं का छात्र है। गुरुवार को छात्र और उसके सहपाठी के बीच किसी बात को लेकर स्कूल में मारपीट हो गई। जिसके बाद स्कूल के शिक्षकों ने पीड़ित और आरोपी दोनों छात्रों के परिजनों को स्कूल बुलाया और उनसे लिखित में लिया कि आगे से दोनों के बीच कोई झगड़ा नहीं होगा।

इसके बावजूत शुक्रवार को दो बजे के करीब आरोपी अपने चार-पांच साथियों को लेकर स्कूल आया और परिसर में घुसते ही उन्होंने पीड़ित छात्र के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी छात्र ने ब्लेड निकालकर पीड़ित छात्र पर वार कर दिया। जिससे उसका बायां हाथ गंभीर रूप से घायल हो गया। झगड़े में बीच बचाव करने की कोशिश पर एक शिक्षिका की घायल हो गई। उसके बाद आरोपी पीड़ित छात्र को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story