Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जादू-टोने के लिए ढाई साल की बच्ची की हत्या, बैग में भरकर फेंका शव

हरियाणा के गुरुग्राम में बुधवार को जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर स्थित किसान भवन के पास एक बैग के अंदर ढाई साल की बच्ची का शव बरामद किया गया है। पुलिस ने हत्या का कारण जादू-टोना होने का शक जताया है।

जादू-टोने के लिए ढाई साल की बच्ची की हत्या, बैग में भरकर फेंका शवTwo-and-a-half-year-old girl murdered for witchcraft, thrown body in bag

हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) से एक दिल दहला देने वाले घटना सामने आई है। गुरुग्राम स्थित किसान भावन के पास बुधवार शाम को एक बैग में ढाई वर्षिय बच्ची का शव मिलने पर सनसनी मच गई। शव को बुरी तरह मोड़कर बैग में घुसाया गया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि बच्ची की हत्या कर शव को बैग में लाकर किसी ने छोड़ दिया है।

बैग से बदबू आने पर पेट्रोलिंग यूनिट ने दी पुलिस को सूचना

घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग 48 के पर भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) की पेट्रोलिंग यूनिट बुधवार शाम पेट्रोलिंग कर रही थी। एनएचएआई कर्मचारियों को किसान भवन की ग्रीन बेल्ट के पास एक काले रंग का बैग पड़ा दिखा। बैग के पास जाने पर कर्मचारियों को तेज बदबू महसूस हुई जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जब बैग खोला तो सबके होश उड़ गए। बैग में करीब ढाई वर्षीय बच्ची के शव को बुरी तरह से मोड़कर डाला गया था। बच्ची के मूंह से झाग निकल रहे थे।

बैग में मिला जादू-टोने से संबंधित सामान

पुलिस का मानना है कि करीब चार से पांच घंटे पहले हत्या कर बच्ची का शव यहां फेंका गया है। बच्ची के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। साथ ही बैग में फ्रॉक, कंघी और शीशा समेत कई संदिग्ध चीजें भी मिली है। जिनके आधर पर पुलिस ने शक जताया है कि हत्या का कारण जादू-टोना भी हो सकता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या का सही कारण पता लग पाएगा। गुरुवार तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस आसपास के थानों में और सोशल मीडिया पर बच्ची की फोटो डालकर पहचान की कोशिश कर रही है।

Next Story
Top