Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेवाड़ी गैंगरेप केस: सीबीएसई टॉपर से गैंगरेप मामले में दो गिफ्तार, पीड़िता की मां ने लौटाया चेक

हरियाणा के रेवाड़ी में सीबीएसई टॉपर से गैंगरेप मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिल गई है। वहीं पीड़िता की मां का भी बयान सामने आया है।

रेवाड़ी गैंगरेप केस: सीबीएसई टॉपर से गैंगरेप मामले में दो गिफ्तार, पीड़िता की मां ने लौटाया चेक

रेवाड़ी में छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। पुलिस ने वारदात वाली जगह से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम दीन दयाल बताया जा रहा है।

वहीं पुलिस ने एक डॉक्टर को भी हिरासत में ले लिया है। डॉक्टर पर आरोप है कि उसने वारदात वाली जगह पर ही पीड़िता का इलाज किया था। पुलिस का दावा है कि दीन दयाल की गिरफ्तारी के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना के बाद एक एसआईटी टीम बनाई गई थी। जो इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं टीम फॉरेंसिक रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। ताकी आगे की जांच में कुछ मदद हो सके।

ये भी पढ़ें - जन्मदिन विशेष: जानें आखिर पीएम मोदी को बचपन में था किस चीज का शौक

बता दें कि एएनआई पर पीड़िता की मां ने बयान दिया है। मां ने कहा था कि कुछ अधिकारी कल में घर मुआवजे का चेक लेकर आए थे। मैं आज उन्हें ये चेक लौटा रही हूं।

उन्होंने आगे कहा कि हमे न्याय चाहिए पैसा नहीं। इस घटना को 5 दिन बीत चुके हैं। अभी तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया है। फिलहाल यह बयान गिरफ्तारी से पहले का है।

Next Story
Share it
Top