Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनीप्रीत को पकड़ने के लिए पुलिस नहीं रॉ ने बनाया प्लान

हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस रॉ समेत दूसरी एजेंसियों की मदद लेगी।

हनीप्रीत को पकड़ने के लिए पुलिस नहीं रॉ ने बनाया प्लान

हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस रॉ समेत दूसरी एजेंसियों की मदद लेगी। हनीप्रीत के मामले में हरियाणा पुलिस का हाथ अब तक खाली है।

हरियाणा पुलिस की नजर अब डेरा सच्चा सौदा प्रबंधन समिति पर है। डेरे का मैनेजमेंट 45 लोगों के हाथों में है और पुलिस को उम्मीद है कि उन लोगों से हनीप्रीत और आदित्य इंसा को लेकर कोई न कोई ठोस सुराग मिल सकता है।

सूत्रों के अनुसार पुलिस जल्द ही डेरे की प्रबंधन कमिटी पर शिकंजा कस सकती है और उन्हें जांच में शामिल किया जा सकता है। इस कड़ी में इन दिनों डेरे का काम संभाल रही बिपासना से भी पूछताछ शुरू की जा सकती है।

बिपासना ही गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से डेरे का पूरा कामकाज संभाल रही है। डेरे में चले सर्च ऑपरेशन से पहले और बाद तक वही पुलिस के साथ तालमेल की जिम्मेदारी देख रही थी।

डेरे की प्रबंधन कमिटी के सदस्यों को जांच में शामिल करने के संकेत हरियाणा पुलिस की तरफ से दिए गए हैं। उल्लेखनीय है कि पुलिस की एसआईटी के हत्थे पिछले दिनों डेरे की प्रबंधन कमिटी का एक सक्रिय सदस्य गोविंद चढ़ा था।

यह पुलिस की बड़ी कामयाबी थी, लेकिन बावजूद इसके पुलिस को अभी तक हनीप्रीत और आदित्य इंसा को लेकर कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Next Story
Share it
Top