Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा: पुलिस ने मोस्टवांटेड मोहित मेंटल के सिर पर रखा एक लाख रुपये का गुप्त इनाम

हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (DGP Haryana) ने घोषणा की है कि कुख्यात अपराधी मोहित मेंटल (Mohit Mental) की सूचना देने वाले को एक लाख रुपए का गुप्त ईनाम दिया जाएगा। उसके खिलाफ कई लोगों की हत्या के मामले दर्ज हैं।

हरियाणा: पुलिस ने मोस्टवांटेड मोहित मेंटल के सिर पर रखा एक लाख रुपये का गुप्त इनामHaryana Police Placed A Secret Reward Of 1 Lakh Rupees On Head of Most Wanted Mohit Mantal

बराड़ा के थाना नारायणगढ़ (Narayangarh) में दर्ज हत्या के तीन व हत्या की कोशिश के मामलों में वांछित मुख्य आरोपी मोहित मैटंल (Mohit Mental) की सूचना देने वाले को पुलिस महानिदेशक हरियाणा (Director General of Police Haryana) के आदेशानुसार एक लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

मोहित मैटंल के खिलाफ दर्ज हैं कई मामले

एसपी अंबाला अभिषेक जोरवाल (Ambala Abhishek Jorwal) ने बताया कि थाना नारायणगढ़ में दर्ज मृत्तक गुरदीप, रणधीर व पूर्णचंद निवासी गांव महुआखेड़ी थाना नारायणगढ़ की हत्या से सम्बन्धित तीन मामलों व एक हत्या की कोशिश के मामले में कुख्यात अपराधी मोहित मैटंल को गिरफ्तार करने के लिए अम्बाला पुलिस द्वारा पिछले लम्बे समय से जगह-जगह छापेमारी की जा रही है, जिसेे गिरफ्तार करना और जिला में कानून एवम व्यवस्था बनाए रखना अनिवार्य है।

कुख्यात अपराधी पर एक लाख रुपए का ईनाम

उन्होंने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति इस कुख्यात अपराधी की सूचना पुलिस को देगा उसे एक लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा और सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

Next Story
Top