Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : पत्रकार के साथ मारपीट करने के आरोप में राधे मां और उनके समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज

हरियाणा पुलिस ने पत्रकार के साथ मारपीट करने को लेकर स्वयंभू आध्यात्मिक गुरू राधे मां और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

हरियाणा : पत्रकार के साथ मारपीट करने के आरोप में राधे मां और उनके समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज

हरियाणा पुलिस ने पत्रकार के साथ मारपीट करने को लेकर स्वयंभू आध्यात्मिक गुरू राधे मां और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। रविवार को राधे मां पानीपत में एक कावड़ शिवर में हिस्सा लेने पहुंची। यहां पर पत्रकार के राधे मां से सवाल पूछने पर उनके समर्थकों ने उसके साथ मारपीट की।

जबकि राधे मां को कथित तौर पर पत्रकार को धमकी देने के लिए निर्धारित किया गया है और उनके समर्थकों के एक ग्रुप पर हमले का आरोप लगाया गया है। 'द इंडियन एक्सप्रेस' के मुताबिक पानीपत के एसपी सुमित कुमार ने को बताया कि मारपीट, गलत तरीके से अनुचित रोकथाम और आपराधिक धमकी देने के आरोपों के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है, हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पत्रकार पर कथित हमला उसकी उपस्थिति में हुआ था। इस घटना के बाद पुलिस सुरक्षा में पत्रकार को उसके घर ले जाया गया।

सूत्रों ने कहा कि जब पत्रकार ने राधे मां से उनसे जुड़े विवादों के बारे में सवाल पूछा तो आध्यात्मिक गुरू राधे मां ने अपना आपा खो दिया। पत्रकार ने आरोप लगाया कि राधे में के समर्थकों ने उसके साथ मारपीट की, कैमरा तोड़ दिया और अपहरण करने की भी कोशिश की गई। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया।

इससे पहले साल 2018 में लोगों को धार्मिक बयानों से आहत करने को लेकर पंजाब पुलिस ने सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया था। याचिकाकर्ता सुरिंदर मित्तल ने उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग करते हुए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

Next Story
Share it
Top