Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा: पुलिस ने हनीट्रैप के बाद लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया

पुलिस ने कहा कि गिरोह ने कथित पीड़ित को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर पांच लाख रूपये देने का दबाव डाला था।

हरियाणा: पुलिस ने हनीट्रैप के बाद लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया

हरियाणा पुलिस ने दावा किया कि उसने लोगों को मोहपाश में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है और एक महिला समेत चार लोगों को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि गिरोह ने कथित पीड़ित को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर पांच लाख रूपये देने का दबाव डाला था।

पुलिस ने कहा कि अपनी शिकायत में पीड़ित ने दावा किया कि उसे एक अनजान नंबर से एक लड़की का फोन कॉल आया जिसने खुद को प्रॉपर्टी डीलर बताया था। लड़की ने 16 जून को बार बार फोन किया और संपत्ति दिखाने के नाम पर पीड़ित को एक रिसॉर्ट पर ले गई।

प्रवक्ता ने कहा कि लड़की ने कथित तौर पर शिकायतकर्ता से दोस्ती बढ़ाने की कोशिश की लेकिन वे कमरे में खाना खाने के बाद वापस आ गए।

प्रवक्ता ने कहा कि अगले दिन लड़की के एक सहयोगी ने पीड़ित को फोन कर तत्काल सेक्टर -37 के पुलिस थाने आने को कहा। ऐसा नहीं करने पर उसे दुष्कर्म के मामले में जेल भेजने की धमकी दी गई।

प्रवक्ता ने कहा कि जब शिकायतकर्ता पुलिस थाने पहुंचा, लड़की और उसके दोस्त कथित तौर पर उसे पुलिस थाने के सामने ले गए और उसे दुष्कर्म के एक झूठे मामले में फंसाने की कोशिश की।

उन्होंने धमकी देते हुए पीड़ित से पांच लाख रूपये की मांग की। झूठे मामले में फंसने की धमकी से डरकर पीड़ित ने तत्काल आरोपियों को 50,000 रूपये दे दिये और शेष रकम देने के लिये चार से पांच दिन का वक्त मांगा।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने शिकायतकर्ता को धमकी दी और रूपये की मांग की।

शिकायत मिलने के बाद अपराध शाखा के पुलिसकर्मियों ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कुछ आरोपी अब भी फरार हैं उन्हें गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी की जा रही है।

Next Story
Share it
Top