Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पार्क में बैठे कपल को तंग कर रही हरियाणा पुलिस की लगी क्लास, देखिए वीडियो

हरियाणा पुलिस की गुंडागर्दी का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें वह पार्क में घूमते एक प्रेमी जोड़े को प्रताड़ित कर रहे है। वह इस जोड़े के साथ चोरों और अपराधियों जैसा व्यवहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पार्क में बैठे कपल को तंग कर रही हरियाणा पुलिस की लगी क्लास, देखिए वीडियो

हरियाणा पुलिस की गुंडागर्दी का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें वह पार्क में घूमते एक प्रेमी जोड़े को प्रताड़ित कर रहे है। वह इस जोड़े के साथ चोरों और अपराधियों जैसा व्यवहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह मामला तिलियार झील का है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक गार्ड इस जोड़े को पकड़कर डायरी में नाम, पता, मोबाइल नम्बर नोट कर रहा है। वह यह सब पुलिसकर्मियों के आदेश पर कर रहा है। पुलिस अपने सामने उस जोड़े को खड़ा कर डरा रही है। उनके घर पर फोन मिलाने की धमकी देते हुए दिख रही है।

इसे भी पढ़ेंः कांग्रेस सरकार देगी पंजाब पुलिस को नए साल का गिफ्ट, इन नियमों करेगी बदलाव

तभी दिल्ली हाईकोर्ट का एक वकील प्रवीण मलिक वहां आ जाते हैं और वो पुलिस वालों से पूछते है कि आप सब यह किसके आदेश पर कर रहे हो? कानून की किसी धारा में ऐसा लिखा है? वह वकील तुरन्त धारा का हवाला देता है और पुलिसकर्मी इधर-उधर देखने लगते है।

सवालों से घबराई पुलिस

जब दिल्ली हाईकोर्ट के वकील ने पुलिस वालों पूछा कि आप लोग इन लोगों को नाम पता किसके आदेश पर लिख रहे हो? तो पुलिसकर्मियों ने अपने आपको बचाते हुए कहा कि हम अधिकारियों के कहने पर यह छानबीन कर रहे है। तब हाईकोर्ट के वकील ने कहा कि आप लिखित तौर पर मुझे यह दीजिए तब पुलिसवाले मना कर देते हैं। इसके बाद पुलिसकर्मी हाईकोर्ट के वकील के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाते है और वहां से निकल जाते है।

इस मामले के बारे में पुलिस के उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। एसपी पंकज नैन मामले की जांच कर रहे हैं।

Next Story
Share it
Top