Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सब्जी मंडी निर्माण का बिल 6 की जगह 66 लाख का बनाया, हरियाणा मार्केटिंग बोर्ड के चार अधिकारी सस्पेंड

सोनीपत सब्जी मंडी के निर्माण कार्य को लेकर एक मामला समाने आया है। यहां हरियाणा मार्केटिंग बोर्ड ने 6 की जगह 66 लाख का बिल बना दिया।

6 की जगह 66 लाख का थमाया बिल, हरियाणा  मार्केटिंग बोर्ड के चार अधिकारी सस्पेंडहरियाणा मार्केटिंग बोर्ड के चार अधिकारी सस्पेंड (फाइल फोटो)

हरियाणा के मार्केटिंग बोर्ड में भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है। सोनीपत सब्जी मंडी के निर्माण कार्य को लेकर मार्केटिंग बोर्ड ने मोटा बिल थमाया है। कामी रोड स्थित पुरानी सब्जी मंडी इन दिनों तंग हालत में है। इसके समाधान को लेकर रोहतक रोड स्थित नई अनाज मंडी के पीछे 22 एकड़ जमीन में नई सब्जी मंडी का निर्माण कार्य किया जा रहा है।

इस निर्माण कार्य में अब तक 11 करोड़ रुपए खर्च किए जा चुके हैं। इस कार्य में छह लाख रुपए से जालियां लगाई जानी थीं। इसकी ऐवज में विभाग के अधिकारियों ने 66 लाख का बिल बनाकर विभाग को दे दिया। जेई ने बिल की इंट्री और एसडीओ ने पास कर एक्सईएन के पास भेज दिया।

एसई ने भी इसे चीफ इंजीनियर को अप्रूवल के लिए भेज दिया। जब मुख्यालय में अधिकारियों ने इसे चैक करना शुरू किया तो यह मामला उजागर हुआ। 6 लाख के बिल की जगह 66 लाख का बिल बना दिया गया। इस मामले में मार्केटिंग बोर्ड के चार अधिकारियों को संस्पेंड कर दिया गया है। इस घपले को लेकर किसी भी अधिकारी ने जवाब नहीं दिया है।


Next Story
Top