Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने कहा दुष्यंत पार्टी तोड़कर उप मुख्यमंत्री बने

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला आज कार्यकताओं से मिलने पानीपत कार्यलय पहुंचे। जहां उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को खरी-खोटी सुनाई।

पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने कहा दुष्यंत पार्टी तोड़कर मुख्यमंत्री बने
X
पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला (फाइल फोटो)

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) पर निशाना साधा है। पार्टी के पानीपत कार्यालय में पहुंचे इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने आज जननायक जनता पार्टी के नेता और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा की जो लोग इनेलो पार्टी को छोड़कर गए हैं उनकी हालत ठीक नहीं है। इनेलो को तोड़कर वह उप मुख्यमंत्री बने हैं।

दुष्यंत की पार्टी की हालत खराब

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि मेरे और अजय सिंह चौटाला के जेल जाने के बाद हमारा चुनाव लड़ना संभव नहीं था। इन बातों का दुष्यंत ने फायदा उठाया। वह पार्टी तोड़कर उप मुख्यमंत्री बने। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दुष्यंत सीएम बनने की बजाय उप मुख्यमंत्री बना। आज उसकी पार्टी की जो हालत है, मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है। उनके गलत फैसले से इनेलो पार्टी और प्रदेश को नुकसान हुआ है। इससे हमें कुछ न कुछ सीखने की जरूरत है ताकि पार्टी को फिर से खड़ा किया जा सके।

कार्यकर्ताओं से दोबारा पार्टी में जुडने की अपील

चौटाला ने कहा कि अन्य पार्टियों के कार्यकर्ता इनेलों में शामिल होना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कई नेता मेरे संपर्क में हैं। अन्य लोगों के पार्टी में आने से इनेलो का संगठन फिर से मजबूत होगा। उन्होंने दावा किया की प्रदेश में एक बार इनेलो की सरकार जरूर बनेगी। चौटाला ने नाराज कार्यकर्ताओं से दोबारा पार्टी में जुडने की अपील की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story