Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Rape: बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वाले बाप को 20 साल की सजा

हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में दो साल पहले बेटियों के साथ बलात्कार (Rape) किया था। मामला दर्ज होने के दो साल के भीतर आरोप तय कर सजा का एलान किया गया है।

Rape: बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वाले बाप को 20 साल की सजा

बेटियों के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी पिता को अदालत ने कड़ी सजा सुनायी है। नाबालिग बेटियों का दुष्कर्म करने पर 20 साल की सजा का एलान किया है। दो साल से भी कम समय में अदालत ने सजा सुना दी है। इसके अलावा 50 हजार रुपये जुर्माना लगाया है।



गुरुग्राम के सोहना क्षेत्र में जिला बुलंदशहर के गांव घटाल निवासी रोहताश किराए पर रहता था। 5 अक्टूबर 2017 को कलियुगी बाप ने बेटियों के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस के मुताबिक दोनों बहनें, भाई के साथ घर के सामने खेल रही थी। तभी पिता के घर पहुंचने पर बच्चे भी अंदर आ गए। जिसके बाद पिता ने बड़ी बेटी और भाई को बाहर खेलने भेज दिया। उस वक्त छोटी बेटी सब्जी काट रही थी। इसके बाद पिता ने नाबालिग बेटी को कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। जब ये चिल्लाई तो इसकी बड़ी बहन कमरे में आ गई। जिसने अपने पिता से छोटी बहन को छोड़ने को कहा, किन्तु वह नही माना। एक सप्ताह पहले इसके पिता ने इसके साथ (बड़ी वाली लड़की) भी दुष्कर्म किया था। जिसके बाद बड़ी बेटी ने छोटी बहन के साथ मिल पुलिस में शिकायत की।

सबूतों ने दिलायी सजा

मामला सामने आने के बाद पुलिस की तरफ से गंभीरता से कार्रवाई की गई। पुलिस की तरफ से मजबूत साक्ष्य एकत्रित किए गए। पुलिस के मुताबिक मामला सामने आने के बाद महिला अधिवक्ता मीना राघव की मौजूदगी में लिखित माध्यम से शिकायत ली गई।




दो साल से कम वक्त में सचा

मामले में न्यायालय ने दो साल से कम वक्त में सजा दी है। 5 अक्टूबर 2017 के मामले में 22 अगस्त 2019 को सजा का एलान किया गया। अदालत के आदेश के बाद आरोपी पिता को जिला जेल भेज दिया गया है।

Next Story
Share it
Top