Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गैंगरेप के बाद नाबालिग पीड़िता ने की आत्महत्या, आरोपियों से मिल रहीं थी धमकी

हरियाणा के पानीपत में एक आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी लगातार पीड़िता को धमका रहे थे। जिसके बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर ली।

गैंगरेप के बाद आरोपियों की धमकी के दबाव में नाबालिग पीड़िता ने की आत्महत्यासांकेतिक चित्र

हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) से एक मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। पानीपत के किला क्षेत्र में एक आठवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दरिंदगी से गैंगरेप (Gang Rape) किया गया। गैंगरेप पीड़िता ने उसके साथ हुई अमानवीय घटना की शिकायत पुलिस से की थी। आरोपियों के खिलाफ शिकायत करने के बाद छात्रा और उसके परिजनों के ऊपर लगातार केस वापस लेने और समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा था। जिससे परेशान होकर छात्रा ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

स्कूल से लौटते वक्त हुआ गैंगरेप

घटना उस वक्त घटित हुई जब आठवीं कक्षा की छात्रा अपने स्कूल जा रही थी। इस दौरान आरोपी छात्रा को रास्ते से उठा कर ले गए। पानीपत के भैंसवाल ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। घटना का खुलासा होने के बाद आरोपीयों ने पीड़िता और उसकी मां समेत अन्य परिजनों को शिकायत वापस ने लेने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी। आरोपियों की धमकी से और अपने परिवार की सुरक्षा से चिंतित रेप पीड़िता ने अपनी जान दे दी। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनकी शिकायत के बाद अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Next Story
Top