Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विवाहित महिला के साथ चार माह तक गैंगरेप, चंगुल से भागने के बाद महिला ने सुनाई आपबीती

हरियाणा में बलात्कारियों के चंगुल से भाग के आई महिला ने बताया कि उसे नशीली दवाईयां पिलाकर अलग-अलग जगहों पर ले जाया गया। हरियाणा पुलिस ने उन आरोपियों के गांव का पता लगा लिया है।

हरियाणा की एक विवाहित महिला का चार महीनों तक किया गया गैंगरेप, चंगुल से भागने के बाद महिला ने सुनाई आपबीतीगैंगरेप (फाइल फोटो)

हरियाणा की एक शादीशुदा महिला के साथ चार महीनों तक गैंगरेप किया गया। यह महिला हरियाणा के तावडू थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। जिसका अपहरण पिछले साल 3 सितंबर को किया गया था। स्थानीय पुलिस के अनुसार कार पर सवार चार लोगों ने इस महिला का अपहरण उस वक्त किया था जब वो अपने घर के पास के ही खेत में मिट्टी लेने गई थी।

देश में गैंगरेप की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। हर रोज रेप की खबरें सुर्खियां तो बटोरती हैं लेकिन इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जाता। कानून प्रशासन अभी तक रेप के मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। हर दिन रेप के हजारो केस महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं। ऐसी ही एक वारदात को सात दरिंदों ने हरियाणा में अंजाम दिया।

चार महीने बाद आई घर

पीड़िता के घरवालों ने उसे चार महीने तक हर जगह ढ़ुंढ़ा। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद 12 सितंबर को उसके घरवालों ने पास के ही थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज की। इस बात को चार महीने बीत गए । लेकिन पुलिस भी महिला को ढ़ुंढ़ने में सफल नहीं हो पाई। पीड़ित महिला 27 जनवरी 2020 को अचानक से अपने घर पहुंच गई। घर पहुंचने के बाद पीड़िता ने घरवालों को अपनी आपबीती सुनाई।

क्या बताया पीड़िता ने

पीड़ित महिला ने बताया कि अपहरण के बाद 7 लोगों ने अलग-अलग जगहों पर उसके साथ गैंगरेप किया। उन आरोपियों ने पहले उसे नशीले पदार्थ दिए और फिर लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने बताया कि उसे कई जगहों पर ले जाया गया जिनमें से हैदराबाद, शिकरावा, फरीदाबाद भी शामिल थे।

आरोपियों के गांव की हुई पहचान

हरियाणा पुलिस ने आरोपियों के गांव की पहचान कर ली है। वो सभी लोग रेहना, शिकरावा और धुलावट गांव के निवासी थे। पुलिस लगातार उन आरोपियों की खोज में जुटी हैं। पुलिस ने जल्द से जल्द उन मुजरिमों को पकड़ने का आश्वासन दिया है।

Next Story
Top