Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा में नेता की दादागिरी, बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी पीने लगा शराब

हरियाणा के यमुनानगर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें कुछ युवक बीच सड़क पर गाड़ी को बोनट पर बैठकर शराब पी रहे हैं।

हरियाणा में नेताओं के गुर्गों की बदमाशी, बीच सड़क खड़ी गाड़ी के बोनट पर बैठ कर पी शराब, हटाने पहुंचा सब इंस्पेक्टर सस्पेंडसड़क पर गाड़ी के बोनट पर बैठकर शराब पीता युवक

हरियाणा (Haryana) से नेता और उनके समर्थकों की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर बोनट पर बैठकर शराब पी रहा है। जब पुलिस ने उसे वहां से हटाने की कोशिश की तो उनसे पुलिस चुनौती देते हुए कहा कि उसे हटाने के लिए और पुलिस मंगा ले।

घटना हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में घटित हुई। सत्ताधारी पार्टी से संबंधित स्थानीय विधायक और हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर बीजेपी नेता कंवरपाल गुर्जर के गाड़ी पर स्टीकर लगे हुए हैं। नेता गाड़ी बीच सड़क पर खड़ी कर शराब की बोतल लिए हुए हैं। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। लेकिन आरोपी के साथियों ने पुलिस को वहां से वापस भेज दिया। जिसके बाद खुद सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार उसे हटाने के लिए वहां पहुंचे। लेकिन फिर भी नहीं मानने पर उसे हटाने के लिए पुलिस को स्तताधारी नेताओं का सहारा लेना पड़ा और उसकी किसी नेता से फोन पर बात कराई गई।



वीडियो में पुलिस नेता के गुर्गों के सामने गिड़गिड़ाती नजर आई। जिसके बाद अपनी इज्जत बचाने के लिए पुलिस ने सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार को ही सस्पेंड कर दिया। मामले को लेकर बीजेपी नेता कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई क्यों नहीं की गई। इस बात का जवाब को हरियाणा पुलिस ही दे सकती है। अगर कोई भी कानून या नियम तोड़ता है। तो वह चाहे किसी भी राजनीतिक दल का कार्यकर्ता हो या फिर खुद राजनेता हो। उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

भाजपा नेता ने कहा है कि आरोपी अपनी कार पर मेरा पोस्टर लाए घुम रहे थे लेकिन मेरा उनसे कोई लेना देना नहीं है। अपना पल्ला झाड़ते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान ना जाने कितनी गाड़ियों पर मेरे और भाजपा के पोस्टर लगे थे। मैं उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं ले सकता हूं।

मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी घटना को लेकर खट्टर सरकार पर तंज कसते हुए वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया।

Next Story
Top