Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: महेंद्रगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने भाजपा प्रत्याशी रामविलास शर्मा को शकस्त दी

हरियाणा की महेंद्रगढ़ विधानसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा थे। इस सीट पर उनकी कड़ी टक्कर कांग्रेस राव दान सिंह से थी।

महेंद्रगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने भाजपा प्रत्याशी रामविलास शर्मा को शकस्त दीमहेंद्रगढ़ सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रावदिन सिंह ने भाजपा प्रत्याशी राम विलास शर्मा को हराया

Haryana Assembly Election: हरियाणा की महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) विधानसभा सीट पर मतगणना समाप्त हो चुकी है। इस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने भाजपा प्रत्याशी और प्रदेश शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा को शिकस्त दी है।

महेंद्रगढ़ सीट का मुकाबला काफी दिलचस्प माना जा रहा था। यह हाई प्रोफाइल सीट भाजपा का गढ़ मानी जाती है। 2019 विधानसभा चुनाव में इस सीट से 15 प्रत्याशी मैदान में उतरे हैं। कांग्रेस ने इस सीट से पार्टी के वरिष्ठ नेता दान सिंह राव पर ही दांव लगाया था। पिछले विधानसभा चुनाव में राव दान सिंह इस सीट पर दूसरे नंबर पर रहे थे। लेकिन इस विधानसभा चुनाव में राव दिन सिंह ने महेंद्रगढ़ सीट पर भाजपा का झंडा लहरा दिया है।

Next Story
Share it
Top