Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा कैथल चुनाव परिणाम 2019 : पुंडरी के मतगणना केंद्र पर पोलिंग एजेंटों में खूनी संघर्ष

Haryana Kaithal Election Results 2019 हरियाणा कैथल चुनाव परिणाम के रुझान आना शुरू हो गए हैं। इसी बीच पुंडरी के मतगणना केंद्र में पोलिंग एजेंटों में जमकर मार-पिटाई हुई।

Haryana Kaithal Election Results 2019 Bloody Clash Between Polling Agents At Haryana Pundri Counting Centerहरियाणा कैथल चुनाव परिणाम 2019

हरियाणा के कैथल जिले की सभी 4 विधानसभा सीटों के रुझान आना शुरू हो गए हैं, इन सभी सीटों पर भाजपा आगे चल रही है। इस बीच पुंडरी के मतगणना केंद्र मे कैथल के आईजी कॉलेज में मतगणना के दौरान पोलिंग एजेंटों में जमकर मार-पिटाई हुई, जिसने प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। दोनों गुटों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

कैथल जिले की पुंडरी सीट बहुत महत्वपूर्ण है। इस सीट पर निर्दलियों के साथ सीधी टक्कर होती है। 2014 में निर्दलीय प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने 4,832 वोटों से भाजपा के रणधीर सिंह गोल्लेन हराया था।

बता दें कि 2014 में कैथल विधानसभा की चार सीटों में से भाजपा को एक, कांग्रेस को एक और दो सीटें निर्दलीय के खाते में गई थीं। कैथल को भगवान हनुमान का निवास स्थान मन जाता है। यहाँ अंजनी माता का भी मंदिर है।

Next Story
Top