Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणाः रोडवेज के बस ड्राइवर-कंडक्टर और टोल कर्मचारियों के बीच मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा रोडवेज बस के चालक-कंडक्टर और टोल कलेक्टर के बीच झड़प का मामला सामने आया है। बस चालक ने टोल प्लाजा पर तैनात टोल कलेक्टर पर हमला करने का आरोप लगाया है

हरियाणाः रोडवेज के बस ड्राइवर-कंडक्टर और टोल कर्मचारियों के बीच मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

गुरूग्राम-फरीदाबाद मार्ग के पास स्थित टोल प्लाजा पर आज हरियाणा रोडवेज बस के चालक व कंडेक्टर और टोल कलेक्टर के बीच झड़प का मामला सामने आया है। बस चालक ने टोल प्लाजा पर तैनात टोल कलेक्टर पर हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने चालक के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि बस चालक राजपाल फरीदाबाद डिपो की बस को लेकर गुरुग्राम आए थे। यह बस बल्लभगढ़ से गुरुग्राम के बीच चलती है। जब वह गुरुग्राम से बस को लेकर सुबह लगभग 10:40 बजे टोल प्लाजा पर पहुंचा तो टोल खिड़की पर टोल कलेक्टर को चालक ने पास दिखा दिया।
देखें वीडियों-
लेकिन टोल कलेक्टर ने चालक से बस नंबर बताने को कहा तो उसने केवल चार नंबर ही बताये। जिस पर टोल कर्मी भड़क गया और चालक को गाली देने लगा। चालक ने तल्खई से उसका विरोध किया तो आरोपी ने खिड़की से बाहर आकर चालक को अंदर खींचते हुये लात-घूंसो से उसकी पिटाई कर दी।
बस में सवार लगभग 34 यात्रियों की मदद से परिचालक ने चालक को बचाया। आरोपी का साथ देने के लिये दो-तीन बाउंसर भी आ गये थे। हमले में चालक के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें आयीं हैं।
सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। और पूरे मामला की जांच की जा रही है।
Next Story
Share it
Top