Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणाः पूर्व CM हुड्डा ने धारा-370 को हटाने का किया समर्थन, बोले- रास्ते से भटकी कांग्रेस

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जब सरकार कुछ अच्छा करती है तो मैं समर्थन करता हूं। मेरी कई सहयोगियों ने अनुच्छेद 370 को रद्द करने के फैसले का विरोध किया, मेरी पार्टी ने अपना रास्ता खो दिया है।

हरियाणाः पूर्व CM हुड्डा ने धारा-370 को हटाने का किया समर्थन, बोले- रास्ते से भटकी कांग्रेस

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जब सरकार कुछ अच्छा करती है तो मैं समर्थन करता हूं। मेरी कई सहयोगियों ने अनुच्छेद 370 को रद्द करने के फैसले का विरोध किया, मेरी पार्टी ने अपना रास्ता खो दिया है।

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आगे कहा कि यह वह कांग्रेस नहीं है जो पहले हुआ करती थी। जब देशभक्ति और स्वाभिमान की बात आएगी तो मैं किसी के साथ समझौता नहीं करूंगा।



उन्होंने कहा कि मैं अनुच्छेद 370 को रद्द करने के फैसले का समर्थन करता हूं लेकिन मैं हरियाणा की सरकार को बताना चाहता हूं कि आपको पांच साल में क्या करना है, इसका हिसाब देना, इस फैसले छिपें नहीं। हरियाणा के हमारे भाई कश्मीर में सैनिकों के रूप में तैनात हैं इसीलिए मैने इसका समर्थन किया।


उन्होंने कहा कि अगर हम सरकार बनाते हैं तो हम आंध्र प्रदेश जैसा कानून लाएंगे ताकि 75% रोजगार हरियाणा के लोगों को मिले।



हुड्डा ने कहा कि मेरा जन्म एक देशभक्त परिवार में हुआ जो लोग अनुच्छेद 370 का विरोध कर रहे हैं, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि उसूलों पर जहां आंच आए, वहां टकराना जरूरी है, जो जिंदा है तो जिंदा दिखना जरूरी है।



Next Story
Share it
Top