Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्मार्ट इंडिया हैकथन 2020 के ग्रैंड फिनाले, हरियाणा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र प्रस्तुत करेंगे प्रोजेक्ट

ए.आई.सी.टी.ई तथा एम.एच.आर.डी. द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इनोवेशन विज़न के अन्तर्गत आयोजित तकनीकी छात्रों की स्मार्ट इंडिया हैकेथन प्रतियोगिता में हरियाणा इंजीनियरिंग कॉलेज जगाधरी की एक टीम का ग्रैंड फिनाले के लिए चयन किया गया है।

MPSC Electrical Engineering Mains Answer Key 2019: एमपीएससी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग मुख्य आंसर की mpsc.gov.in से करें डाउनलोडएमपीएससी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग मुख्य आंसर की 2019

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर। ए.आई.सी.टी.ई तथा एम.एच.आर.डी. द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इनोवेशन विज़न के अन्तर्गत आयोजित तकनीकी छात्रों की स्मार्ट इंडिया हैकेथन प्रतियोगिता में हरियाणा इंजीनियरिंग कॉलेज जगाधरी की एक टीम का ग्रैंड फिनाले के लिए चयन किया गया है। यह टीम जेपीयर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, चेन्नई में आयोजित ग्रैंड फिनाले में शामिल होगी।

कॉलेज के प्रिंसीपल डॉ.कुलदीप सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में दो लाख से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया था। जिसमें हरियाणा इंजीनियरिंग कॉलेज जगाधरी की एक टीम का ग्रैंड फिनाले के लिए चयन किया गया है। उन्होंने बताया कि इस फिनाले में हरियाणा इंजीनियरिंग कॉलेज की टीम के ग्रुप लीडर अमन कांबोज तथा ग्रुप सदस्य सिमरनजोत सिंह, वैभव गौड, विभूति, काजल गुप्ता व आयुषी मिलकर प्राजेक्ट तैयार करेंगे। वहां पर इस टीम को लगातार 36 घंटे प्रोग्रामिंग करके प्रोजेक्ट तैयार करना होगा। मौके पर रजिस्टार मैडम प्रतिभा तथा डीन आकदमिक इंजी. मनप्रीत सिंह, कम्प्यूटर र्साइंस एंड इंजीनियरिंग के विभागाध्यक्ष इंजी. नवदीप कुमार चोपडा, बृजपाल तथा राहुल भान ने ग्रैंड फिनाले के लिए चयनित टीम को बधाई एवं शुभकानाएं दी।

Next Story
Top