Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : जजपा के राष्ट्रीय सचिव ही निकले लंकाभेदी, पार्टी ने किया निष्काषित

जननायक जनता पार्टी(JJP) के राष्ट्रीय सचिव उमेद लोहान(national secratery Umed Lohan) को पार्टी ने निष्काषित(expel) कर दिया है उन पर आरोप है कि वह पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे।

हरियाणा चुनाव: जजपा ने  किया राष्ट्रीय सचिव उमेद लोहान को पार्टी से निष्काषितHaryana Elections JJP expels national secratery Umed Lohan

हरियाणा चुनाव की तारीखों का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन हरियाणा की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से काफी उतार-चढाव देखा जा रहा है। जननायक जनता पार्टी(JJP) के राष्ट्रीय सचिव उमेद लोहान(National Secratery Umed Lohan) को पार्टी ने निष्काषित कर दिया है उन पर आरोप है कि वह पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे।

पार्टी के प्रधान महासचिव डॉ केसी बांगड़ के अनुसार उमेद लोहान को 3 दिन पूर्व नारनौंद हलके के सिसाय गांव में पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाया गया। इससे पहले जजपा ने इस संबंध में उमेद लोहान को नोटिस जारी कर दो दिन के भीतर जवाब देने को कहा था,लेकिन लोहान ने पार्टी को कोई जवाब नहीं भेजा।

जिसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार उमेद लोहान को जन सम्मान दिवस पर महम का प्रभारी बनाया गया था लेकिन उन्होंने एक बार भी महम में पार्टी के प्रभारी के तौर पर न तो वर्करों के साथ बैठक की, ना ही किसी की ड्यूटी लगाई।

गौरतलब है कि हरियाणा में इन दिनों पार्टी बदलने की सियासत तेज हो गई है। इनेलो के करीब दर्जनभर विधायक भाजपा में शामिल हो गए। वहीं जजपा के ही कई नेता पिछले दिनों कांग्रेस के खेमें में चले गए। दल बदल को लेकर मची भागमभाग के टिकट क्लीयर होने के बाद ही रुकने वाली है।

Next Story
Top