Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Election: पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर बोले- 5 करोड़ में बिका है सोहना का टिकट

तंवर (Ashok Tanwar) ने दिल्‍ली में कांग्रेस मुख्‍यालय (Congress HQ) के सामने बुधवार को शक्‍ति प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्‍होंने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए। तंवर ने कहा कि पार्टी ने सोहना विधानसभा सीट (Sohna Assembly Seat) की टिकट पांच करोड़ रुपये (Five Crore Rupees) में बेच दी है।

हरियाणा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस नेताओं की मरोड़ और सरिया निकालूंगाः अशोक तंवर
X
haryana assembly election congress ex president ashok tanwar press conference

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए कांग्रेस (Congress) की सूची जारी होने से पहले ही घमासान शुरू हो गया है। प्रदेश कांग्रेस की लड़ाई बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के आवास तक पहुंच गई। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok tanwar) और उनके समर्थकों ने दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

तंवर का आरोप है कि कांग्रेस ने पुराने लोगों को नजरअंदाज करके नए शामिल होने वाले लोगों को टिकट दिया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने सोहना विधानसभा का टिकट पांच करोड़ रुपये में बेचने का भी आरोप लगाया। तंवर अब पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं।

कांग्रेस मुख्यलय के बाहर प्रदर्शन

तंवर ने दिल्‍ली में कांग्रेस मुख्‍यालय के सामने बुधवार को शक्‍ति प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्‍होंने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए। तंवर ने कहा कि पार्टी ने सोहना विधानसभा सीट की टिकट पांच करोड़ रुपये में बेच दी है।

तंवर ने कहा कि हमने पिछले पांच साल से हरियाणा में पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचा है। हमने उस वक्‍त पार्टी के लिए काम किया जिस वक्‍त राज्य में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही थी। हम पार्टी के जुटे रहे, लेकिन आज टिकट उन लोगों को दिया जा रहा है जो हाल ही में पार्टी में शामिल हुए हैं और अभी तक पार्टी की बुराई करते रहते थे।

भाजपा पर भी आरोप

अशोक तंवर ने भाजपा पर भी सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने तीन महीने में छह बार पार्टी सदस्‍यता के लिए न्‍योता दिया गया। मगर मैंने नहीं ज्‍वाइन की। उन्‍होंने यह भी कहा कि ऐसा मेरा भविष्‍य में इरादा भी नहीं है।

उन्‍होंने कहा कि मैं टिकट बांटने की प्रक्रिया का हिस्‍सा था मुझे पता है कि यह सरकार बनी नहीं है बनवाई गई है। 14 लोग जो आज भाजपा के विधायक हैं उनमें से सात को यहीं से भेजा गया है। उनके सात सांसद भी कांग्रेस बैकग्राउंड के हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story