Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Election: चुनाव को लेकर पुलिस का फ्लैग मार्च, रोहतक समेत सभी कस्बों में की गई गस्त

एसपी (SP) ने बताया कि पुलिस ने कानून एवं शांति व्यवस्था (Law And Order) बनाए रखने के लिए व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। आमजन में सुरक्षा (Security) की भावना बनाए रखने के लिए पुलिस (Police) ने अभियान चलाया है।

Haryana Assembly Election: चुनाव को लेकर पुलिस का फ्लैग मार्ग,शहर समेत सभी कस्बों में की गई गस्त
X
Haryana Election

अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव (Haryana assembly Election 2019) को देखते हुए अर्धसैनिक बलों (Paramilatry Forces) ने बुधवार को पुलिस के साथ फ्लैग मार्च (Flag March) निकाला। सभी अधिकारियों ने अपने क्षेत्र में फ्लैग मार्च का नेतृत्व किया। मार्च में शामिल जवानों ने गांवों व शहर, कस्बों में व्यस्त जगह पर पैदल मार्च किया।

एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा शहर, ग्रामीण क्षेत्र, सांपला, महम, कलानौर व लाखनमाजरा में मार्च निकाला गया। इस दौरान डीएसपी मुख्यालय गोरखपाल ने शहर, डीएसपी सज्जन कुमार ने थाना सदर व अर्बन एस्टेट क्षेत्र में, डीएसपी नारायण चन्द ने थाना कलानौर व थाना पीजीआइ क्षेत्र में, डीएसपी सांपला नरेन्द्र कादियान ने सांपला व आइएमटी क्षेत्र में, डीएसपी यातायात महेश कुमार ने थाना शिवाजी कालोनी व बहुअकबरपुर के क्षेत्र, डीएसपी महम पृथ्वी सिंह ने महम व लाखनमाजरा में मार्च निकाला।

शांति व्यवस्था बनाए रखने के व्यापक बंदोबस्त

एसपी ने बताया कि पुलिस ने कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। आमजन में सुरक्षा की भावना बनाए रखने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया है। उन्होंने कहा किसी भी प्रकार की भ्रामक सामग्री सोशल मीडिया पर पोस्ट, शेयर न करें। सोशल मीडिया पर लगातार नजर रखी जा रही है।

पुलिस की सहायता के लिए ऐसे करें सपर्क

किसी भी प्रकार की पुलिस सहायता के लिए या पुलिस को सूचना देने के लिए अपने नजदीकी थाना, चौकी या रोहतक पुलिस कंट्रोल रूम के फोन नम्बर 100, 01262-247200 व मोबाइल नम्बर 9996464100 पर संपर्क किया जा सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story