Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री के बेटे बीरेंद्र सिंह ने थामा भाजपा का दामन

सुभाष बराला (Subhash Barala) ने कहा कि बीरेंद्र सिंह राजनीतिक परिवार (Political Family) से ताल्लुक रखते हैं और उनके पिता और भाई वहां की जनता की सेवा करते आए हैं। बीरेंद्र सिंह (Birendra Singh) को पार्टी में वैसे ही पूरा मान-सम्मन दिया जाएगा, जैसे पुराने कार्यकर्ताओं को दिया जाता है।

Haryana Assembly Election 2019: सांसदों और समीकरणों की पहेली में इन 12 सीटों पर उलझी भाजपाHaryana Election 2019: BJP Entangled In 12 seats In Puzzle Of MPs And Equations

नारायण गढ़ (Narayan Garh) से चार बार विधायक (MLA) रहे और पूर्व मंत्री दिवंगत लाल सिंह (Lal Singh) के बेटे बीरेंद्र सिंह (Birendra Singh) रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला (Subhash Barala) ने उन्हें विधिवत रूप से सदस्यता ग्रहण करवाई।

चार बार कांग्रेस विधायक रहे पिता

बता दें कि बीरेंद्र सिंह के पिता चार बार कांग्रेस से विधायक रहे हैं और मंत्री भी रहे। बीरेद्र के भाई रामकिशन गुर्जर भी दो बार विधायक और 2005-2014 तक सीपीएस भी रह चुके हैं। बीरेंद्र के भाजपा में शामिल होने से नारायणगढ़ में भाजपा को और मजबूती मिलेगी।

भाजपा की जनहितैषी नीतियों से हुए प्रभावित

इस मौके पर सुभाष बराला ने कहा कि बीरेंद्र सिंह राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनके पिता और भाई वहां की जनता की सेवा करते आए हैं। बीरेंद्र सिंह को पार्टी में वैसे ही पूरा मान-सम्मन दिया जाएगा, जैसे पुराने कार्यकर्ताओं को दिया जाता है। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा की जनहितैषी नीतियों से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण कर रहा हूं।

Next Story
Top