Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Election: कैप्टन अभिमन्यु बोले- सरकार बनने के 6 माह के भीतर BPL परिवारों को दिलाएंगे मकान, युवाओं को रोजगार दिलाना लक्ष्य

नारनौंद से नामांकन भरने के बाद कैप्टन अभिमन्यु (Capt Abhimanyu) ने कहा कि सरकार (Haryana Govt) बनने के 6 माह के अंदर बीपीएल परिवारों (BPL Family) को सर्वे करके मकान दिलाने का काम करेंगे। जो भी कमी है उसे महीने में पूरा कर देंगे।

Haryana Election: कैप्टन अभिमन्यु बोले- सरकार बनने के 6 माह के भीतर BPL परिवारों को दिलाएंगे मकान, युवाओं को रोजगार दिलाना लक्ष्य
X
Haryana Election: Capt Abhimanyu SaysHouses Will Be Provided To BPL Families Within 6 Months

नारनौंद (Narnaund) की अनाजमंडी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु (Capt Abhimanyu) ने कहा कि अब हम काम सीख चुके हैं, अब हमें पता है कि काम कैसे करने हैं। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे उन्हें दोबारा चुनकर विधानसभा (Haryana Assembly) भेज दें। इस बार जो जो कसर रह गई है, अगली बार उसे भी पूरी कर दूंगा।

युवक युवतियों को रोजगार दिलाने पर रहेगा जोर

अभिमन्यु ने कहा कि इस बार उनका पूरा फोकस हलके के युवक युवतियों को रोजगार दिलाने पर रहेगा। हलके में नए उद्योग स्थापित किए जाएंगे। दस साल में कांग्रेस ने नारनौंद हलके में पेयजल परियोजनाओं पर 21 करोड़ रुपये खर्च किए थे। जबकि भाजपा सरकार ने पांच साल में 215 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। हलके में सात अस्पताल बनाए गए हैं। पीने के पानी घर-घर तक पहुंचाने का संकल्प लिया है। हर खेत में पानी पहुंचना चाहिए।

जो काम किए उनके गीत गाना उचित नहीं..

उन्होंने आगे कहा कि सरकार बनने के 6 माह के अंदर बीपीएल परिवारों को सर्वे करके मकान दिलाने का काम करेंगे। जो भी कमी है उसे महीने में पूरा कर देंगे। जो भी मांग हो वह एक कागज के टुकड़े पर लिख कर भेज देना, वे उसे खुदा का फरमान समझकर पूरा करेंगे। अब जो काम हो गए हैं, वे उन कामों के गीत गाना उचित नहीं समझता, अब नए संकल्प लेने का समय है।

जनता की बदौलत हुए हुए विकास के काम

अभिमन्यु ने कहा कि नारनौंद हलके में जो काम हुए हैं, वे यहां की जनता की बदौलत हुए हैं। उनको नहीं पता था कि कहां क्या काम करना है, जनता ने उनको जो बताया वह काम करवाया है। मंच पर मौजूद सीएम की ओर इशारा करते हुए कहा कि हलके के विकास के कामों का श्रेय मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जाता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story