Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव: बेटी को टिकट दिलाने की कवायद में राव इंद्रजीत सिंह, रोकी गई भाजपा उम्मीदवारों की लिस्ट

हरियाणा (Haryana Election) भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह (BJP minister Rao Inderjit) बेटी को टिकट दिलवाने पर अड़े हुए हैं। जिसके चलते भाजपा रविवार को प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं कर पाई थी।

बेटी को टिकट दिलाने की कवायद में राव इंद्रजीत सिंह, रोकी गई भाजपा उम्मीदवारों की लिस्टHaryana Election BJP minister Rao Inderjit wants ticket for daughter

हरियाणा चुनाव (Haryana Election) की तारीखें घोषित होने के साथ ही पार्टियों में टिकट को लेकर आपाधापी तेज हो गई है कई हाईप्रोफाइल नेता अपने परिवार के सदस्यों को टिकट दिलाने की कवायद में जुटे हुए हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह (BJP minister Rao Inderjit) बेटी को दिलाने पर अड़े हुए हैं। इसी के चलते भाजपा रविवार को प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं कर पाई और इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, राव इंद्रजीत सिंह पार्टी से नाराज चल रहे हैं और वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से रविवार को मिलने वाले थे लेकिन निजी कारणों के चलते मिल नहीं सके।

बता दें कि राव इंद्रजीत सिंह बेटी आरती राव को टिकट दिलाना चाहते हैं लेकिन भाजपा में विधायक व मंत्रियों के परिवारों को टिकट न देने फैसले के चलते आरती को टिकट देने पर आम सहमति नहीं बना पाई है।

पार्टी के कई अन्य नेता भी इसी कवायद में लगे हुए हैं कि किसी तरह अपने परिवार के सदस्यों को टिकट दिलाया जाए। भाजपा के केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी अपने बेटे को टिकट दिलाने की कोशिशों में लगे हुए हैं।

दोनों सांसदों ने भाजपा के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं, दोनों अपने बेटी औऱ बेटे के लिए टिकट मांग रहे हैं। अब सवाल यह उठता है कि क्या इन दोनों सांसदों को खुश करने के लिए भाजपा इनके बेटे और बेटी को टिकट देगी।


Next Story
Top