Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Election: टिकट मिलने पर भाजपा के नेताओं ने जताया आभार, कहीं टिकट कटने पर बगावत

फरीदाबाद (Faridabad) से टिकट मिलने के बाद उद्योग मंत्री विपुल गोयल (Vipul Goyal) ने भावुक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी मेरी मां है और चुनाव (Haryana Assembly Election) में पार्टी के लिए पूरी सिद्दत से प्रचार करूंगा। इस दौरान विपुल गोयल के घर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया।

Haryana Election: टिकट मिलने पर भाजपा के नेताओं ने जताया आभार, तो टिकट कटने पर कहीं दिखी नाराजगी
X
Haryana Election: BJP Leaders Expressed Gratitude For Getting Ticket, So There Was Resentment On Ticket Being Cut

भाजपा की केंद्रीय समिति की बैठक के बाद हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2019) में कौन उम्मीदवार चुनावी मैदान में होंगे इस पर फैसला हो चुका है। उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जा चुकी है। टिकट मिलने के बाद जहां भाजपा के कई नेताओं ने राज्य और केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया वहीं हैं, वहीं टिकट कटने पर कुछ की नाराजगी भी सामने आई है।

इसी क्रम में उम्मीदवारों की घोषणा के बाद सिरसा में सेतिया परिवार की नाराजगी सामने आई है। पूर्व उद्योग मंत्री लक्ष्मण दास अरोड़ा के दामाद राहुल सेतिया ने मंगलवार की शाम पांच बजे कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। आज भी उनके निवास पर हजारों समर्थक इकट्ठे हुए।

राहुल सेतिया ने बताया कि कल कार्यकर्ताओं से बातचीत कर अगला फैसला लेंगे। इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल सेतिया निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। राहुल सेतिया के बेटे गोकुल सेतिया या फिर किसी पार्टी का समर्थन कर सकते हैं। खबर है कि टिकट न दिए जाने को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं में नाराजगी दिखी। उन्होंने भाजपा के जिला ईकाई पर बेईमानी करने का आरोप लगाया है।

वहीं फरीदाबाद से टिकट मिलने के बाद उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने भावुक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी मेरी मां है और चुनाव में पार्टी के लिए पूरी सिद्दत से प्रचार करूंगा। इस दौरान विपुल गोयल के घर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया। फिर विपुल ने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए पार्टी के लिए काम करने का आह्वाहन किया। उन्होंने फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता को भी शुभकामनाएं दी।

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने नारनौंद सीट से टिकट मिलने पर पार्टी नेतृत्व का आभार जताया। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि नारनौंद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार बनाकर पुन: विश्वास जताने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जी, भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी, मनोहर लाल खट्टर जी और पूरे संगठन का हार्दिक आभार।

टिकट मिलने पर भाजपा विधायक प्रेमलता सिंह ने ट्वीट कर आभार जताया है। प्रेमलता ने लिखा कि मुझ पर विश्वास जताने के लिए मैं केंद्रीय और राज्य नेतृत्व की आभारी हूं।

हरियाणा सरकार में सामाजिक कल्याण मंत्री कृष्ण बेदी ने एक ट्वीट में लिखा कि सभी हल्का शाहबाद वासियो के आशीर्वाद व शुभकामनाओं से मुझे फिर से आपकीं सेवा करने का मौका मिला जिसके लिए केंद्रीय नेतृत्त्व व प्रदेश नेतृत्व व आप सभी शहबाद हल्का वासियो का बहुत-बहुत आभार।



और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story