Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Election: बादशाहपुर विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा उम्मीदवार से जान का खतरा बताया

शिकायत में रविंद्र (Ravinder Yadav) ने अनुरोध किया कि उपरोक्त बातचीत टीम मनीष यादव (BJP Candidate Manish Yadav) से होने वाले गंभीर खतरे को दर्शाती है और इस पर आप आईपीसी (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने कृपा करें।

Haryana Election: बादशाहपुर विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा उम्मीदवार से जान का खतरा बतायाHaryana Election: Independent candidate Of Badshahpur Assembly Termed Life Threat From BJP Candidate

बादशाहपुर विधानसभा सीट (Badshahpur Assembly) से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र यादव (Ravinder Yadav) ने आरोप लगाया है कि उन्हें भाजपा (BJP) के उम्मीदवार से जान का खतरा है। इसको लेकर उन्होंने 8 अक्टूबर को डीएलएफ-1 पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दी है। भाजपा उम्मीदवार मनीष यादव भी उसी बादशाहपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

शिकायत में रविंद्र यादव ने लिखा कि मैं बादशाहपुर विधानसभा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार हूं। आज 8 अक्टूबर सुबह 7.15 बजे मुझे व्हट्सएप के टीम मनीष यादव ग्रुप पर बातचीत की एक कॉपी मिली। उक्त बातचीत/ मेसज की अदला-बदली में यह स्पष्ट है कि एक व्यक्ति (कृष्ण यादव) ने 6 अक्टूबर को दोपहर 12.19 बजे ग्राम सिकंदरपुर मंदिर में बैठकर मेरी तस्वीरें क्लिक कीं और उक्त समूह में भेज दिया। उसी तस्वीर पर एक व्यक्ति (सोहेल) ने 6 अक्टूबर को टिप्पणी की। उलने इस फोटो पर कहा- इसको ले लो आज मंदिर में ही..।



इसके बाद उसी व्यक्ति ने पूछताछ की कि 'भुपी का है' और बातचीत जारी रही। इसके बाद दोपहर 12.31 बजे साहिल ने टिप्पणी की, इलेक्शन के लिए ले लो इसको, इस्को फिर एक बार तो..।

अगली लाइन में साहिल ने कहा कि जो इसकी सपोर्ट में है उनको भी....। ग्रुप में कुछ मैसेज के आदान-प्रदान के बाद उसी साहिल ने 12.32 बजे टिप्पणी की- बडे के चक्कर में रहोगे तो कुछ ना होणा, छोटे-छोटे मिलकर कर दो काम।

शिकायत में रविंद्र ने अनुरोध किया कि उपरोक्त बातचीत टीम मनीष यादव से होने वाले गंभीर खतरे को दर्शाती है और इस पर आप आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने कृपा करें।

Next Story
Share it
Top