Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विधायक को नहीं दिया वोट तो नेताजी ने दी तबादला कराने की धमकी, कर्मचारियों ने कहा माफी मांगे

लोहारू के विधायक ने कर्मचारियों का तबादला कराने की धमकी दी है। विधायक ने कर्मचारियों के वोट न देने पर धमकी दी है। जिसके बाद हेमसा ने उनसे माफी मांगने को कहा है।

विधायक को नहीं दिया तो वोट तो नेताजी ने दी तबादला कराने की धमकी, कर्मचारियों ने कहा माफी मांगेनेता ने कर्मचारियों को तबादला कराने की दी धमकी (प्रतीकात्मक फोटो)

लोहारू के विधायक ने कर्मचारियों को वोट नहीं देने पर कर्मचारियों का तबादला कराने की धमकी दी है। जिसके बाद कर्मचारियों ने विधायक से मांफी मांगने की मांग की है। हरियाणा एजुकेशन मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन (हेमसा) ने लोहारू के विधायक की तबादला कराने की धमकी पर कड़ी आपत्ति की है। उनसे इस के लिए सार्वजनिक रूप से क्षमायाचना करने की मांग की है।

हेमसा की बैठक की अध्यक्षता सोनीपत जिला इकाई के जिलाध्यक्ष प्रवीण नरवाल और राज्य ऑडिटर राजेश मोर ने की। संयोजन गोहाना, मुंडलाना और कथूरा इकाइयों के अध्यक्षों-बिजेन्द्र मलिक, कमल प्रकाश सरदाना और धर्मपाल चहल ने की। जिलाध्यक्ष प्रवीण नरवाल ने कहा कि कोई भी निर्वाचित प्रतिनिधि केवल उन्हीं का विधायक नहीं होता जिन्होंने उसे वोट दिए, वह विधायक उनका भी होता है जिन्होंने उसे वोट नहीं दिए होते। विधायक बनने के बाद वह वोट देने वालों का ही नहीं, पूरे इलाके का विधायक होता है। राज्य ऑडिटर राजेश मोर ने कहा कि लोहारू के विधायक के लिए यह पूर्ण अशोभनीय है कि वह वोट न देने वालों के प्रति विद्वेष रखते हुए उन्हें सबक सिखाने की ठान लें और ऐसा करना लोकतांत्रिक मूल्यों के एकदम से प्रतिकूल भी है। इस अवसर पर प्रेमो देवी, सुनील कुमार, मनोज कुमार, रवि चहल, कृष्ण, विजय, राम बीर, उदयभान, वजीर सिंह आदि भी उपस्थित रहे।

Next Story
Top