Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

करवाचौथ की रात पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या

हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक व्यक्ति ने अपनी मां के साथ मिलकर करवाचौथ की रात अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पति शराब पीकर घर आया था जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

करवाचौथ की रात पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्याHusband killed his wife on the night of Karwachauth

हरियाणा (Haryana) के बल्लभगढ़ (Ballabgarh) से अमानवीय घटना सामने आई है। बल्लभगढ़ के दयालपुर गांव में बेरहम पति ने करवाचौथ के दिन अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतका रोशनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी के मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

मूलरूप से मथुरा निवासी रोशनी के मौसा रमेश से मिली जानकारी के मुताबिक रोशनी और रेखा बहनें थीं। दोनों की शादी दयालपुर के रहने वाले दो भाई कुलदीप व प्रदीप के साथ हुई थी। दोनों बहनों का यह पहला करवाचौथ का व्रत था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप शराब का आदी था। वह शादी के बाद से अक्सर शराब पीकर घर आता था और रोशनी के साथ मार-पीट करता था। गुरुवार को भी प्रदीप शराब पीकर घर आया। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और मारपीट चालू हो गई।

दोनों को झगड़ता देख बड़ी बहने रेखा और उसके पति कुलदीप ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। लेकिन कुलदीप और प्रदीप की मां ने उन्हें हस्तक्षेप करने को मना किया और कमरे में भेजकर बाहर से कुंडी लगा दी। इसके बाद मां और बेटे प्रदीप दोनों ने मिलकर रोशनी का गला दबाकर हत्या कर दी। रेखा ने कमरे से बाहर आते ही अपने परिजानों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ उसकी मां और भाई को भी हिरासत में ले लिया है।

Next Story
Top