Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणाः डाॅक्टर 23 अप्रैल को मनाएंगे काला दिवस

डॉक्टरों से हिंसा के विरोध में फरीदाबाद के डाक्टरों ने 23 अप्रैल को काला दिवस मनाने का फैसला लिया है। डाक्टर 22 को रात को नौ बजे मोमबत्ती जलाकर विराेध जताएंगे।

हरियाणाः डाॅक्टर 23 अप्रैल को मनाएंगे काला दिवस
X

फरीदाबाद। कोरोना में लगे हुए डॉक्टरों से हिंसा के विरोध में डाक्टर 23 अप्रैल को काला दिवस मनाएंगे। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आह्वान पर 22 अप्रैल को रात 9 बजे मोमबत्ती जलाकर विरोध दर्ज करवाएंगे।

आईएमए के नेशनल हेड क्वार्टर द्वारा 22 अप्रैल को वाइट अलर्ट का आह्वान किया गया है। 23 अप्रैल को काला दिवस मनाने की घोषणा की गई है। आईएमए के नेशनल प्रधान डॉ राजन शर्मा द्वारा दिए गए निर्देशों पर अमल करते हुए 22 अप्रैल को रात को 9 बजे देश के सभी डॉक्टर हॉस्पिटल में मोमबत्ती जलाकर वाइट अलर्ट का पालन करेंगे। इसके बाद 23 अप्रैल को सभी डॉक्टर काली पट्टी पहनकर काम करेंगे और ब्लैक डे मनाएंगे ।



पिछले कई दिनों में ऐसा देखने में आ रहा है कि डॉक्टरों के विरुद्ध हिंसक मामलों में कमी नहीं आ रही है। चाहे वह मुरादाबाद हो,इंदौर हो, भोपाल हो ,मेरठ हो या दिल्ली हो। आईएमए की मांग है की डॉक्टरों के विरुद्ध हिंसा के लिए एक बहुत ही सख्त कानून होना चाहिए और इसे जल्द से जल्द ऑर्डिनेंस के द्वारा लागू किया जाना चाहिए।


Next Story