Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टिक-टॉक वीडियो बनाने के लिए दलित को फंदे पर लटकाया, उसके बाद वीडियो बनाने लगा तो हुआ ये

हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) में एक दलित युवक को टिक-टॉक (TikTok) वीडियो बनाने के लिए पेड़ पर फंदे से लटका दिया गया। हालांकि रस्सी टूट जाने के कारण युवक की जान बच गई है। घायल हो जाने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

टिक-टॉक वीडियो बनाने के लिए दलित को फंदे लगाकर पेड़ से लटकायासांकेतिक चित्र

हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जींद में टिक-टॉक (TikTok) वीडियो बनाने के लिए एक युवक को पेड़ पर फंदे से लटका दिया गया। हालांकि जिस रस्सी से फंदा लगाया गया था। वह टूट जाने के कारण युवक की जान बाल-बाल बच गई। युवक के चाचा सत्यवान ने मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज की है। पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस में मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के जींद जिले में टिक-टॉक वीडियो बनाकर फेमस होने के चक्कर में आरोपी ने एक युवक को गले में रस्सी डालकर पेड़ पर चढ़ाया। उसके बाद पेंड़ पर रस्सी से फंदा लगाकर उसे लटका दिया। भाग्यवश फंदा लगने के बाद रस्सी टूट गई और युवक पेड़ से नीचे गिर गया। नीचे गिरने पर युवक के काफी चोट आई। जिसके बाद परिजनों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

पीड़ित युवक के चाचा सत्यवान ने पुलिस को शिकायत में बताया कि नेहरा गांव के रहने वाले रमन ने उसके भतीजे विकास को 22 अक्टूबर को फोन करके खेत में बुलाया। रमन ने टिक-टॉक वीडियो बनाने के लिए विकास को पेड़ पर फंदे से लटका दिया। इसका विरोध करने पर उसने विकास को जातिसूचक गालियां दी। जिससे डरकर विकास रस्सी के फंदे को पेड़ से बांधकर झूल गया और रमन उसका टिक-टॉक वीडियो बनाने लगा।

इस दौरान रस्सी टूट गई और रमन नीचे गिर गया। जिस वजह से वह घायल हो गया। रमन को नीचे गिरने के बाद काफी देर तक सांस लेने में भी बहुत परेशानी होती रही। पुलिस में मामले में आरोपी व्यक्ति के खिलाफ युवक को जान से मारने की कोशिश की समेत अनुसूचित जाति उत्पीड़न रोकथाम कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story
Top