Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा : बदमाशों को नहीं पुलिस का खौफ, दो वारदातों को दिया अंजाम

हरियाणा में क्राइम बढ़ता ही जा रहा है और बदमाशों को पुलिस का बिलकुल भी डर नहीं है। इसका ताजा उदाहरण सोमवार सुबह देखने को मिला।

vराजस्थान पुलिस को भी पेट्रोल के लिए भी प्रदेश की सीमा में नहीं घुसने दे रही हरियाणा पुलिस, पढ़िए हरियाणा-राजस्थान सीमा के हालात
X
Haryana Criminal Loot Haryana Police

शहर में क्राइम बढ़ता ही जा रहा है और बदमाशों को पुलिस का बिलकुल भी डर नहीं है। इसका ताजा उदाहरण सोमवार सुबह देखने को मिला। बदमाशों ने जिला उपायुक्त आवास के बाहर एक घंटे में छीनाझपटी की दो वारदातों को अंजाम दे दिया। इन दोनों वारदातों को हुए अभी एक घंटा भी नहीं हुआ था कि बाइक सवार दो युवकों ने किला रोड पर तीसरी वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस की कार्रवाई केवल नाकेबंदी और कंट्रोल रूम से बीटी करने तक की सिमट कर रह गई, हालांकि कैनाल रेस्ट हाउस गेट के बाहर कोरियर कंपनी के कर्मचारी से दो युवकों द्वारा नकदी छीनने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवक को लूटकर बाइक सवार फरार

निवासी राहुल को एक कोरियर देने आया था। राहुल कोरियर लेकर अंदर चला गया और इसी दौरान गेट के बिल्कुल बाहर खड़े कोरियर कर्मी अमित के पास दो युवक पहुंचे। एक युवक ने उसे 2 हजार रुपये खुले करने के लिए कहा। अमित ने अपने पास मौजूद नकदी में से युवकों से 2 हजार रुपये का नोट लेकर उन्हें 500-500 के नोट दे दिए, लेकिन इसी दौरान एक युवक ने अमित को पकड़ लिया और दूसरे युवक ने उसकी जेब से पर्स व नकदी छीन ली।

अमित ने बताया कि मेरे पर्स में 15-16 हजार रुपये थे, इससे पहले कि अमित संभल पाता, दोनों युवक बाइक पर वहां से फरार हो गए। उसने अपनी कंपनी और पुलिस कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर फोन कर सूचना दी। इसके बाद पुलिस व सीआईए टीमों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की, हालांकि छीना झपटी की यह वारदात रेस्ट हाउस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू की दोपहर के समय जब यह घटना हुई उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कोर्ट परिसर से थोड़ी दूर एक महिला से भी किसी ने बाली छीन ली है।

पता चलते ही आर्य नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन महिला वहां पर नहीं मिली। काफी देर बाद महिला पुलिस को मिली, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। जांच में पता चला कि महिला से लूटपाट नहीं हुई है। उसका अपने परिजनों के साथ विवाद चल रहा है। उसके परिजन भी वहां पर आए थे, हालांकि बताया जा रहा है कि महिला की बाली सोने की नहीं थी। महिला ने पुलिस को भी लिखित में दी कि यह उसके परिवार का मामला है और कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहती।

महिला के साथ कोई छीना झपटी नहीं हुई

आर्य नगर थाना प्रभारी वेद प्रकाश ने बताया कि कोरियर ब्वाय के साथ हुई घटना के आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं महिला के साथ कोई छीना झपटी नहीं हुई है। उसका पारिवारिक विवाद था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story