Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

11 साल के बच्चे के प्राइवेट पार्ट के साथ करते थे घिनौनी हरकत, ब्लैकमेल कर ऐंठे लाखों रुपये

हरियाणा के पानीपत शहर में नाबालिग के साथ यौन हिंसा करने का मामला सामने आया है। पकड़े गए अक्षय ने अपने एक दोस्त संग मिलकर नाबालिग लड़के के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया और उसका वीडियो बना उसे ब्लैकमेल किया।

11 साल के बच्चे के प्राइवेट पार्ट के साथ करते थे घिनौनी हरकत, ब्लैकमेल कर ऐंठे लाखो रुपयेहरियाणा पुलिस (फाइल फोटो)

हरियाणा के पानीपत शहर में दो लड़कों ने एक नाबालिग के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। आरोपियों ने नाबालिग लड़के के साथ (जिसकी उम्र 11 वर्ष है) मारपिटाई तो की साथ ही उसके प्राइवेट पार्टी में पेन्सिल डाली और अन्य तरीकों से उसे नुकसान पहुंचाया।

इस सब की जानकारी तब मिली जब लड़के के परिजनों ने उसकी चोट देखी, नाबालिग लड़के के परिजन आरोपी के घर पहुंचे तो उन्हें वो वीडियो भी मिला जिसे दिखाकर आरोपियों ने करीब 2 लाख रुपये भी ऐंठें थे। इसके बाद परिजन ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों में से एक अक्षय को गिरफ्तार कर 2 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। आरोपी अक्षय का साथी अभी फरार है।

6 महीने में 2 लाख ऐंठे

जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों ने करीब 6 महीने पहले नाबालिग लड़के को पिस्टल दिखाकर धमकाया था और उसके प्राइवेट पार्टी को नुकसान पहुंचाया था, साथ ही उसे डराने के लिए उसका वीडियो भी बना लिया।

आरोपियों ने नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को अन्य चीजों (लाइटर, सुईं) से भी नुकसान पहुंचाया था। इसके बाद आरोपियों ने समय समय पर उससे नाबालिग से पैसे मंगवाए। नाबालिग डर के कारण घर में चोरी कर आरोपियों को पैसे देने लगा था। आरोपियों ने नाबालिग से 6 महीने में करीब 2 लाख रुपये ऐंठ लिए हैं। पुलिस ने नाबालिग लड़के का मेडिकल करवाकर और उसका बयान कोर्ट में दर्ज करवा दिया है।



Next Story
Top