Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: कांग्रेस में शह और मात का खेल शुरू, कार्यकर्ता कन्फ्यूज

कांग्रेस में सियासी उठापटक का दौर आलाकमान से लेकर राज्य स्तर की राजनीति में भी आ गया है। हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं और वहां प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर और प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद में ठन गई है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव : प्रदेश अध्यक्ष तंवर और प्रभारी गुलाम नबी में ठनी, कार्यकर्ता कन्फ्यूजHaryana Congress President Ashok Tanwar versus Gulam nabi azad

कांग्रेस में सियासी उठापटक का दौर आलाकमान से लेकर राज्य स्तर की राजनीति में भी आ गया है। हरियाणा में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव होने से ठीक पहले कांग्रेस में शह और मात का खेल शुरू हो गया है।

इलेक्शन प्लानिंग एंड मैनेजमेंट कमेटी को रद्द करवाकर जहां अशोक तंवर को झटका दिया गया वहीं अगले ही दिन उन्होंने हिम्मत दिखाई और कमेटी का नाम बदलकर चुनाव समन्वय और प्रबंधन ग्रुप कर दिया। साथ ही बैठक भी दिल्ली के कस्टीट्यूशन क्लब में कर डाली।

गौरतलब है कि प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद के ने कमेटी को गलत बताते हुए अमान्य करार दिया। इसके बाद तंवर का कदम को विशेषज्ञ बोल्ड स्टेप मान रहो है। तंवर द्वारा की गई बैठक में भी कड़े रुख दिखाई दिए।

इस आपसी उठापटक के बीच प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच उहापोह की स्थिति पैदा हो गई है। उन्हें कुछ समझ ही नहीं आ रहा है। वहीं पार्टी के और नेता कार्यकर्ताओं से अपील कर रहे हैं कि आप जनता के बीच पार्टी का प्रचार करते रहिए।

Share it
Top