Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मनोहर लाल खट्टर का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा रेप इन कांग्रेस

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राहुल गांधी के रेप इन इंडिया बयान पर पलटवार किया है। गुरुग्राम पहुंचे सीएम खट्टर ने रेप इन इंडिया बयान को रेप इन कांग्रेस कहा है।

मनोहर लाल खट्टर का राहुल गांधी पर पलटवार, बताया रेप इन कांग्रेसमनोहर लाल खट्टर का राहुल गांधी पर पलटवार (फाइल)

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' के बयान पर पलटवार किया है। राहुल गांधी के बयान को कांग्रेस के लिए फजीहत भरा बताया है। मनोहर लाल खट्टर ने राहुल गांधी के रेप इन इंडिया बयान को कांग्रेस के लिए बलात्कार बताया है।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल शुक्रवार को गुरुग्राम ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में पहुंचे थे। जहां उन्होंने प्रदूषण, अवैध पार्किंग, अतिक्रमण समेत कई मुद्दों पर चर्चा की थी। इसी बीच मीडिया ने उनसे राहुल गांधी के रेप इन इंडिया के बयान को लेकर सवाल किया। इस पर खट्टर ने बयान को 'रेप इन कांग्रेस' बताया। इसके बाद वहां से चलते बने।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर वार किया था। झारखंड के गोड्डा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि नरेंद्र मोदी ने कहा था, 'मेक इन इंडिया', लेकिन आज जहां भी देखो, 'रेप इन इंडिया' नज़र आता है। उत्तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी (की पार्टी) का विधायक महिला का रेप करता है, फिर पीड़िता का एक्सीडेंट हो जाता है, लेकिन नरेंद्र मोदी एक शब्द भी नहीं कहते। उन्होंने आगे कहा, नरेंद्र मोदी कहते हैं, 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, लेकिन वह कभी भी यह नहीं बताते कि बेटियों को किससे बचाना है।उन्हें बीजेपी के विधायकों से बचाया जाना है।

राहुल गांधी के इस बयान को लेकर शुक्रवार को संसद में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। लोकसभा में भाजपा नेता स्मृति ईरानी के नेतृत्व में भाजपा की अधिकतर महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इसके साथ ही स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी ने जो कहा है उसके लिए भारत की जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी।

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की टिप्पणियों ने न सिर्फ लोकसभा को बल्कि पूरे देश को आहत किया है। "ऐसे सदस्यों को सदन में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top