Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अधीर रंजन चौधरी के घुसपैठिए वाले बयान पर सीएम मनोहर लाल खट्टर का पलटवार, कहा- उनकी अक्ल का पेंच हिला है

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तंज कसा है।

अधीर रंजन चौधरी के घुसपैठिए वाले बयान पर सीएम मनोहर लाल खट्टर का पलटवार, कहा- उनकी अक्ल का पेंच हिला हैहरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल कट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तंज कसा है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह को घुपैठिया बताया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा अधीर रंजन चौधरी की अक्ल का पेंच हिला हुआ है। राजधानी दिल्ली में 'गीता महोत्सव कार्यक्रम' में हिस्सा लेने आए सीएम खट्टर ने कहा ने यह भी कहा कि हमारा विचार है कि गीता श्लोकों को स्कूल के सिलेबस में शामिल किया जाना चाहिए ताकि बच्चे अच्छे संस्कार सीखें।

अधीर रंजन चौधरी ने दिया ये बयान

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हिंदुस्तान सब के लिए हैं, ये हिंदुस्तान किसी की जागीर है क्या? अमित शाह जी, नरेंद्र मोदी जी आप खुद घुसपैठिए हैं। घर आपका गुजरात आ गए दिल्ली, आप खुद प्रवासी हैं।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने पूरे देश में एनआरसी लागू करने को कहा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम के बाद पूरे देश में एनआरसी लागू करने का दावा किया है।

Next Story
Top