Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी से मिले हरियाणा सीएम मनोहर लाल, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हुई चर्चा

मंगलवार को दिल्ली में नई सरकार की पहली कैबिनेट बैठक हुई थी। इस बैठक में तय किया गया था कि 14वीं विधानसभा का पहला सत्र 4 नवंबर को बुलाया जाएगा।

Haryana Assembly Election: भाजपा ने की प्रत्याशियों की घोषणा, जानें किसे कहां से मिला टिकट
X
Haryana Assembly Election: BJP Declare The List Of Candidates, See Who Got Tickets From

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इसके बाद सीएम मनोहर लाल ने गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। हालांकि इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम की दोनों नेताओं से मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर चर्चा की है। सीएम और डिप्टी सीएम पद की शपथ के बाद अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि मंत्रीमंडल में किसे-किसे जगह मिलेगी।

वहीं एक दिन पहले मंगलवार को दिल्ली में नई सरकार की पहली कैबिनेट बैठक हुई थी। इस बैठक में तय किया गया था कि 14वीं विधानसभा का पहला सत्र 4 नवंबर को बुलाया जाएगा। इसमें सभी विधायकों की शपथ, राज्यपाल का अभिभाषण व विधानसभा स्पीकर का चयन होगा।प्रधानमंत्री की आधिकारिक वेबसाइट पर दोनों नेताओं की तस्वीरें पोस्ट की गईं।

एक दिन पहले हुई कैबिनेट की बैठक

सीएम मनोहर लाल और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार को हरियाणा भवन में मंत्रिमंडल की पहली बैठक की और यह निर्णय लिया कि राज्य विधानसभा का विशेष सत्र चार नवंबर से शुरू होगा। इस बैठक में कई अन्य फैसले भी लिए गए थे।

इनसे भी मिल चुके सीएम

सीएम ने मंगलवार को ही राष्ट्रपति रामनाथ गोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दूसरी बार सीएम बनने के बाद मुलाकात की थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story