Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव : भाजपा आलाकमान की बैठक संपन्न, 29 तारीख को जारी होगें प्रत्याशियों के नाम

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी पार्टियों में टिकट को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है। बुधवार को हरियाणा में चुनाव को लेकर भाजपा आलाकमान की बैठक नई दिल्ली के मुख्यालय में हो रही है।

हरियाणा चुनाव : भाजपा आलाकमान की बैठक संपन्न, 29 तारीख को जारी होगें प्रत्याशियों के नाम

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019) की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी पार्टियों में टिकट को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है। बुधवार को हरियाणा में चुनाव को लेकर भाजपा आलाकमान की बैठक नई दिल्ली के मुख्यालय में संपन्न हो गई। पार्टी प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करने के लिए 29 तारीख को संसदीय बोर्ड की बैठक आयोजित करेगी।

इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) कर रहे हैं। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ प्रदेश के सीएम मनोहर लाल, प्रभारी अनिल जैन, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला व चुनाव प्रभारी बनाए गए नरेंद्र सिंह तोमर मौजूद हैं।

सूत्रों के मुताबिक ये बैठक विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर चल रही है। 27 तारीख से नामांकन प्रक्रिया शुरू होनी है इसलिए पार्टी जल्दी प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करने में लगी है। बीते रविवार को भी चुनाव समिति की बैठक हुई थी।

गौरतलब है कि मतदान में अब ज्यादा समय नहीं रह गए हैं, कई पार्टियों ने अपने पत्ते खोल दिए हैं, उनके प्रत्याशी क्षेत्र में जाकर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। कांग्रेस ने भी अपने प्रत्याशियों की सूची पितृपक्ष के बाद जारी करने की बात कही है।

Next Story
Top