Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विधानसभा अध्यक्ष कुंवरपाल बोले: तीन तलाक की बेड़ियों से आजाद हुईं मुस्लिम बहनें

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार (Center And Haryana Govt) ने जितनी अल्पसंख्यकों (Minorities) के विकास की योजनाएं शुरु की हैं, वह इससे पहले किसी भी सरकार के कार्यकाल में शुरु नहीं की गई। इन योजनाओं से जुड़कर अल्पसंख्यक समुदाय (Minority Community) के लोगों का विकास हो रहा है।

विस अध्यक्ष कुंवरपाल बोले: तीन तलाक की बेड़ियों से आजाद हुईं मुस्लिम बहनेंHaryana Assembly Speaker Says Muslim Sisters Freed From The Shackles Of Three Divorces

हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly) अध्यक्ष कंवरपाल (Kanwarpal) ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार (Modi Govt) अल्पसंख्यकों (Minorities) के उत्थान के लिए कृत संकल्प है। केंद्र व प्रदेश सरकार (Center And Haryana Govt) ने अल्पसंख्यकों के लिए कई लाभकारी योजनाएं बनाई हैं।

ट्रिपल तलाक की बेड़ियों से मुक्त हुई मुस्लिम बहनें

उन्होंने शनिवार को प्रताप नगर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा आयोजित अल्पसंख्यक सम्मेलन में कहा कि केंद्र सरकार ने मुस्लिम बहनों को ट्रिपल तलाक से मुक्ति देकर वर्षों की बेडि़यों से आजाद किया है।

केंद्र और राज्य सरकार ने बनाई अल्पसंख्यकों की विकास योजनाएं

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने जितनी अल्पसंख्यकों के विकास की योजनाएं शुरु की हैं, वह इससे पहले किसी भी सरकार के कार्यकाल में शुरु नहीं की गई। इन योजनाओं से जुड़कर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का विकास हो रहा है।

स्पीकर कंवरपाल ने कहा कि जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में पिछले जितने भी जनप्रतिनिधि रहे, उन्होंने यहां के लोगों के जात व धर्म के आधार पर वोट तो ले लिए। मगर यहां कोई विकास कार्य नहीं करवाया।

1100 करोड़ से अधिक का विकास कार्य

उन्होंने कहा कि उन्होंने पिछले पांच साल में जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में करीब 1100 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्य करवा दिए हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने दावा जताया कि विधानसभा चुनाव में मेवात की तीनों विधानसभा सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।

मौके पर दर्जन भर लोग अन्य पार्टियां छोड़कर भाजपा में शामिल हुए। जिनका स्पीकर ने पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर भोपाल सिंह खदरी, जंगबीर, कैलाश चंद शर्मा , बलविंद्र गुज्जर व भाजपा मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग आदि मौजूद थे।

Next Story
Top