Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नारनौंद में सनी देओल ने की अनोखे अंदाज में अपील, कहा ढ़ाई किलो का हाथ जोड़ने आया हूं, कैप्टन अभिमन्यु को जिताएं

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) से पहले बॉलीवुड स्टार सनी देओल ( Sunny Deol ) ने नारनौंद (Narnaund ) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु (Captain Abhimanyu) को वोट देने की अपील की।

नारनौंद में सनी देओल ने की अनोखे अंदाज में अपील, कहा ढ़ाई किलो का हाथ जोड़ने आया हूं, कैप्टन अभिमन्यु को जिताएं
X
Haryana Assembly Elections Sunny Deol address a rally in Narnaund

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) से पहले भाजपा (BJP) अपने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने नरनौंद पहुंचकर एक जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने कैप्टन अभिमन्यु के लिए वोट देने की अपील की।

इस दौरान सनी देओल ने जनसभा में लोगो को संबोधित करते हुए कहा। यहां आज मैं कैप्टन जी के लिए आया हूं। ये मेरे छोटे भाई हैं। इन्होंने गुरुदासपुर में मेरी बहुत मदद की थी। वहां मेरा साथ और हिम्मत दी। आज मैं इन्हें हिम्मत देने आया हूं। मैं चाहूंगा आप सभी 21 तारीख को कमल के फूल का बटन दबाकर इन्हें भारी मतों से जिताएं।

फिल्मी अंदाज में किया प्रचार

इससे पहले फिल्मी अंदाज में तारीख पे तारीख डायलॉग को बोलते हुए सनी देओल ने कहा कि तारीख पे तारीख और 21 तारीख को कैप्टन साहब को वोट देकर जिताना है। कमल के फूल का बटन दबाना है। फिर उन्होंने आगे कहा कि आज मैं यहां ढ़ाई किलो का हाथ जोड़ने आया हूं। सनी देओल ने फिल्मी अंदाज में वोट मांगने के बाद उसे खत्म भी कुछ इसी तरह किया। उन्होंने कहा हिंदुस्तान जिंदाबाद है जिंदाबाद रहेगा। इसके पहले उन्होंने जनता को बड़ी संख्या में आने के लिए धन्यवाद दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top